Bigg Boss 14: निक्की तंबोली की इस शर्मनाक हरकत पर भड़के स्टार्स और फैंस

Bigg Boss 14: निक्की तंबोली की इस शर्मनाक हरकत पर भड़के स्टार्स और फैंस

टीवा जगत का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 14 को शुरु हुए 1 महीना हो चुका है और इस एक महीने में कंटेस्टेंट के बीच किसी न किसी बात पर झगड़े होते रहे हैं कभी कपड़ों को लेकर तो कभी खाने को लेकर और कभी टास्क जीतने को लेकर। बिग के घर में हर एक कंटेस्टेंट गेम में बने रहने के लिए अपनी परी कोशिश करता हुआ दिखाई देता है। लेकिन इन कंटेस्टेंट में निक्की तंबोली एक ऐसा नाम है जो शो में बने रहने के लिए किसी भी हर को पार करने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं। और ऐसा ही कुछ नॉमिनेशन वाले टास्ट में देखने को मिला... टास्क के दौरान निक्की तंबोली ने ऐसी शर्मनाक हरकत कर डाली जिसकी वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

हाल ही में बिग बॉस ने घर वालों को एक टास्क दिया था जिसमें उन्हें एक ऑक्सीजन मास्क हासिल करना था जो कि उन्हें रेड ज़ोन में जाने से बचा सकता था। इस मास्क को पाने के लिए घर वालों को अपनी सूझबूझ और समझदारी दिखानी थी। लेकिन निक्की तंबोली ने टास्क शुरू होने से पहले ही मास्क को ले लिया और अपनी पेंट में छिपा लिया। तंबोली की इस हरकत पर राहुल वैद्द ने उन्हें 'गटर' बताया और अन्य घरवालों ने भी तंबोली की इस गंदी हरकत को शर्मनाक और घटिया बताया। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर लोग तंबोली को ट्रोल कर खरी-खोटी सुना रहे हैं। टीवी जगत के स्टार जय भानुशाली और देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी निक्की तंबोली की इस हरकत को घटिया बताया।

जय भानुशाली ने निक्की तंबोली की तुलना बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट स्वामी ओम से कर डाली। जया भानुशाली ने ट्वीट किया- "निक्की तंबोली इस साल के बिग बॉस की स्वामी ओम हैं। बिग बॉस 14 एकदम वाहियात है। राहुल वैद्द पर गर्व है। जिस तरह से वो खेल रहे हैं, मुझे उनके अंदर विनर नज़र आ रहा है।"

गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी ने निक्की को बेफाकूप बताते हुए ट्वीट किया- "डंब निक्की तंबोली के लिए एक ही शब्द है... चीप... बिग बॉस ऐसे लोगों को सिर पर मत चढ़ाइए। यह एंटरटेंमेंट तो बिल्कुल भी नहीं है। राहुल वैद्द स्ट्रॉन्ग बने रहना।"

बता दें कि 'बिग बॉस 10' में स्वामी ओम ने एक एक टास्क के दौरान अपने साथी कंटेस्टेंट पर फेक दिया था। जिसके बाद सभी घर वाले स्वामी ओम के खिलाफ खड़े हो गए थे और बाद में उन्हें बिग बॉस के घर से निकाल दिया गया था।

Beauty

WIPEOUT GERM KILLING NO GAS DEODORANT

INR 149 AT WIPEOUT