बिग बॉस 13 : रॉबर्ट वाड्रा के करीबी को अयोध्या फैसले की वजह से होना पड़ा घर से बाहर

बिग बॉस 13 : रॉबर्ट वाड्रा के करीबी को अयोध्या फैसले की वजह से होना पड़ा घर से बाहर

इंडियन टेलीविजन का सबसे बड़ा रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) अपने शुरुआती चरण से ही लोकप्रियता के शिखर पर है। ‘बिग बॉस’ होस्ट सलमान खान (Salman Khan) से लेकर शो के सभी कंटेस्टेंट्स तक, किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहना जानते हैं। कभी उनकी आपस की लड़ाई तो कभी एलिमिनेशन राउंड, दर्शकों को ‘बिग बॉस’ से बांधे रखने की सभी ट्रिक्स शो के लिए कामयाबी का ज़रिया बन जाती हैं। हाल ही में शो से एक ऐसा कंटेस्टेंट बाहर हुआ है, जिसकी जीत पक्की मानी जा रही थी।

वाइल्ड कार्ड एंट्री

बिग बॉस के घर से कभी कोई कंटेस्टेंट बाहर होता है तो कभी किसी की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो जाती है। ये सभी चीज़ें और बिग बॉस के टास्क्स शो को अधिक मज़ेदार बना देते हैं। आमतौर पर इस शो में वाइल्ड कार्ड से एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट्स को दो हफ्ते तक घर में रहना पड़ता है मगर एक कंटेस्टेंट का सफर मात्र एक हफ्ते में ही खत्म हो गया। माना जा रहा था कि बिग बॉस के घर में अब तक के सबसे महंगे कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) इस सीज़न की जीत की ट्रॉफी अपने नाम करके जाएंगे मगर ऐसा हुआ नहीं। 

Instagram

बिग बॉस के घर में रहने के लिए उन्हें 21 लाख रुपये प्रति हफ्ता की रकम अदा की जा रही थी, पर उन्हें बीच में ही शो से बेघर होना पड़ा।

कांग्रेस नेता का करीबी है यह कंटेस्टेंट

‘बिग बॉस 13’ के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट तहसीन पूनावाला कांग्रेस (Congress) की नेता प्रियंका गांधी और उनके पति रॉबर्ट वाड्रा के क़रीबी हैं। तहसीन खुद भी पॉलिटिकल मुद्दों में सक्रिय रहते हैं। देश के सबसे बड़े मुद्दे, अयोध्या (Ayodhya) मंदिर/मस्जिद का फैसला सुनाया जा चुका है। ऐसे में उस मुद्दे से जुड़े लोगों का व्यस्त होना लाज़िमी है। तहसीन पूनावाला की पत्नी मोनिका वडेरा (Monicka Vadera) ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया। कुछ पूर्व कानूनी और राजनीतिक प्रतिबद्धताओं, अयोध्या मामले और देश में वर्तमान राजनीतिक स्थिति को देखते हुए बिग बॉस हाउस के अंदर लोकप्रिय होने के बावजूद तहसीन पूनावाला को अपना सफर अचानक छोड़ना पड़ रहा है।’

Instagram

जीत की थी उम्मीद

सलमान खान ने वाइल्ड कार्ड एंट्री से आए इस सबसे महंगे कंटेस्टेंट का परिचय करवाया था। उस समय तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने काफी आत्मविश्वास से कहा था कि इस सीज़न वे ही इस शो के विजेता बनेंगे। हालांकि, अपने इस सफर में उन्हें वोट्स भी कम मिले और निजी व राजनीतिक कारणों के कारण उन्हें शो से बाहर भी जाना पड़ा। सलमान खान ने तहसीन पूनावाला को ‘अनसीन पूनावाला’ कहकर भी पुकारा था।

तहसीन पूनावाला की टीम की मानें तो दिल्ली जाने से पहले तहसीन अपनी अप्रत्याशित एग्ज़िट को लेकर एक ऑफिशियल बयान जारी करेंगे। तब तक के लिए जनता सिर्फ कयास ही लगा सकती है।

Instagram

अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि POPxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।