Bigg Boss 13: जानिए क्यों फूट-फूट कर रोईं गोविंदा की भांजी और क्या है ये पप्पी का किस्सा

Bigg Boss 13: जानिए क्यों फूट-फूट कर रोईं गोविंदा की भांजी और क्या है ये पप्पी का किस्सा

बिग बॉस सीजन 13 की शुरुआत काफी धमाकेदार हुई है। पहले दिन से ही घरवालों के बीच घमासान शुरू हो गया है। लेकिन तीसरे दिन तो कंटेस्टेंट्स ने हद ही पार कर दी। एक तरफ बिग बॉस के घर में पप्पी (kiss) की हवा चली तो वहीं दूसरी तरफ टास्क के दौरान घरवाले एक-दूसरे की पर्सनल लाइफ पर अटैक करने लगे। देखते ही देखते घर में लड़ाई-झगड़े का दौर भी शुरू हो गया। 
दरअसल, बिग बॉस के घर में पहले हफ्ते का लग्जरी बजट टास्क घरवालों को करने के लिए दिया गया है। बिग बॉस के घर को एक हॉस्पिटल में तब्दील कर दिया गया है। टास्क के नियमों के अनुसार, हॉस्पिटल में एक टीम के सभी सदस्य मरीज बनेंगे। वहीं दूसरी टीम के लोग मेडिकल स्टाफ बनेंगे और बारी-बारी से उनको अपने मरीजों का इलाज करना होगा। अगर मरीज इलाज के दौरान बैकआउट कर लेते हैं तो उस टीम का एक पॉइंट कम हो जायेगा और सामने वाली टीम का एक पॉइंट बढ़ जायेगा। टीम ए यानी मरीज टीम में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, आरती सिंह, सिद्धार्थ डे, असीम रियाज़ और कोएना मित्रा हैं। टीम बी यानी मेडिकल स्टाफ में शामिल हैं शहनाज गिल, माहिरा शर्मा, देवोलीना भट्टाचार्जी, शेफाली बग्गा, दलजीत कौर और पारस छाबड़ा। वहीं अबु मलिक बने हैं हॉस्पिटल के डीन।
 

इस टास्क के दौरान डॉक्टरों ने गोबर, मिट्टी, बर्फ और हेयर रिमूवल क्रीम लगाकर मरीजों की स्किन प्रॉब्लम्स का इलाज किया, जिसमें असीम टास्क हार गये और सिद्धार्थ शुक्ला ने सभी तरह के टॉर्चर सहते हुए जीत हासिल की।
वहीं दूसरी बार डॉक्टरों को मरीज़ों का पेट संबंधी इलाज करना था, जिसके लिए कोएना और सिद्धार्थ डे को ऑपरेशन थियेटर में बुलाया गया। टीम बी को उन्हें जबरन खिलाना-पिलाना था, जिसके बाद कोएना ने उल्टी कर दी। कोएना ने माहिरा को इंसेंसिटिव कहा। हालांकि, ये दोनों घरवाले सायरन बजने तक सीट से हिले नहीं, जिससे उन्हें जीत हासिल हुई।

आखिर में मरीजों के कान से संबंधी परेशानी का इलाज करने के लिए टीवी एक्ट्रेस रश्मि और गोविंदा की भांजी आरती को आईसीयू लाया गया। इलाज के दौरान न्यूज़ एंकर शेफाली ने ट्रीटमेंट के बहाने आरती की पर्सनल लाइफ पर अटैक किया और उन्हें ताने मारे ताकि वे इस इलाज से बैकआउट कर दें। शेफाली ने आरती से पूछा कि सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी लव स्टोरी का क्या हुआ, वे यहां क्या गुल खिलाने आईं हैं। इसके बाद शेफाली ने उनसे उनकी शादी टूटने को लेकर भी सवाल किया, जिससे आरती बेहद इमोशनल हो गईं और रोने लगीं। घरवालों को भी शेफाली की हरकत पर काफी गुस्सा आया। हालांकि, अपने पर्सनल कॉमेंट्स के लिए शेफाली ने बाद में उनसे सॉरी कहकर गले लगा लिया था।

वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस के घर में पप्पी की हवा चलने लगी। जी हां, पप्पी यानी कि किस करने की। पंजाब की सिंगर शहनाज की अदाओं पर तो वैसे ही घर के लड़के फिदा हैं, लेकिन हद तो तब हो गई जब वे उनसे किस करने की डिमांड करने लगे। पारस, माहिरा से कहते हैं कि यह कोई बड़ी बात नहीं और अगर वे इस टास्त में जीत जाते हैं तो शहनाज को उन्हें लिप्स पर किस करना होगा। वहीं सिद्धार्थ डे से शहनाज कहती हैं कि अगर वे अपनी दाढ़ी साफ कर लें और टास्क में जीत जाएं तो वे उन्हें सबके सामने किस करेंगी। 
वैसे कौन किसको किस करेगा और किसके साथ होगा घमासान, यह तो आने वाला वक्त ही बतायेगा। बिग बॉस सीजन 13 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी खबरें पहुंचायेंगे आप तक ....।

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वह भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) 
.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।