Bigg Boss 13: मालकिन बन घर में आईं अमीषा पटेल, घरवालों से कराए ये अजीबोगरीब काम

Bigg Boss 13: मालकिन बन घर में आईं अमीषा पटेल, घरवालों से कराए ये अजीबोगरीब काम

बिग बॉस का हर सीज़न पहले से कुछ अलग अंदाज़ में होता है तो ऐसे में लाज़मी है कि सीज़न 13 के तेवर भी ज़रा हट कर ही होने वाले हैं। लेकिन इसकी झलक पहले ही एपिसोड में नज़र आ गई है। इस बार बिग बॉस में कई नई चीजें देखने को मिली हैं, जैसे कि बिग बॉस के अलावा घर में एक नई मालकिन का भी हुक्म चलेगा।
दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल मालकिन बनकर बिग बॉस (Bigg Boss13) के घर में दाखिल हुईं हैं। पहले  दिन ही वे घर के कंटेस्टेंट्स से अजीबोगरीब टास्क करवाती हुईं नजर आईं। मालकिन के ऐसे तेवर देखकर लग रहा है कि आने वाले दिनों में बिग बॉस के घर में गर्मागर्मी काफी बढ़ सकती है, क्योंकि उनके दिये टास्क कंटेस्टेंट्स के लिए बिल्कुल भी सहज नहीं होने वाले हैं।

बिग बॉस के घरवाले जब अगले दिन सोकर उठे तो कुछ ही देर में अमीषा पटेल घर में पहुंचीं और फिल्म 'कहो ना प्यार है' के टाइटल ट्रैक पर डांस करती हुई नज़र आईं। अमीषा ने घरवालों को एक सीक्रेट जगह दिखाई और उससे जुड़ा एक राज़ भी खोला। अमीषा ने बताया कि हर हफ्ते एक महिला प्रतियोगी को क्वीन ऑफ द हाउस चुना जाएगा और उन्हें खास पावर्स भी मिलेंगी और वे इस कमरे को इस्तेमाल भी कर पाएंगी।

इसके बाद अमीषा ने घरवालों को एक अजीबोगरीब टास्क 'पीसने की कमाई' भी दिया। इस टास्क में राशन पाने के लिए घरवालों को एक-दूसरे के मुंह से ग्रॉसरी आइटम्स को आगे पास करना था। जब किसी घरवाले के मुंह से चीजें गिर जातीं या ठीक से पास नहीं हो रही होतीं तो अमीषा पटेल उनसे यह टास्क दोबारा करने को कहतीं। यह टास्क दर्शकों को जितना रोचक लगा, वहीं कंटेस्टेंट्स को इसे करने में काफी दिक्कतें आईं।

उसी दिन शाम को अमीषा ने घर में फिर से एंट्री ली और वह भी बड़े ही हॉट अंदाज़ में। उन्होंने घरवालों को लिपस्टिक टास्क दिया, जिसमें घर के मेल कंटेस्टेंट को अपनी शर्ट उतारनी थी और उस पर फीमेल कंटेस्टेंट को लिपस्टिक से अपना पहला अनुभव लिखना था। फीमेल कंटेस्टेंट पहले टास्क के लिए अबु मलिक और आसिम को चुनती हैं, जिसमें अबु हार जाते हैं। इसके बाद पारस और सिद्धार्थ डे के लिए टास्क होता है कि उन्हें आंखें बंद करके हाथ पकड़कर फीमेल कंटेस्टेंट का नाम बताना है। इस टास्क में पारस माहिरा का हाथ पहचान लेते हैं, जिससे वे उस टास्क को जीत जाते हैं। सिद्धार्थ डे हार जाते हैं और उन्हें मिलता है अमीषा का ब्लैक हार्ट।
दरअसल, अमीषा 2 ब्लैक हार्ट लेकर आती हैं और दोनों हार्ट उन हारे हुए लड़कों को देती हैं। इसके बाद बिग बॉस अमीषा को घर से बाहर आने का आदेश देते हैं। ब्लैक हार्ट का क्या अंजाम होगा, यह तो आने वाला वक्त ही बतायेगा। 

बिग बॉस की ताजातरीन गॉसिप जानने के लिए बने रहिए हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर दोनों से जुड़ी खबरें पहुंचायेंगे आप तक ....
.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।