बिग बॉस के घर से बाहर हुईं दलजीत और कोएना, खोले घर के ‘डर्टी सीक्रेट’

बिग बॉस के घर से बाहर हुईं दलजीत और कोएना, खोले घर के ‘डर्टी सीक्रेट’

टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) ने दर्शकों को बांधे रखने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। बात चाहे कंटेस्टेंट्स के चयन की हो, उनकी ऑनस्क्रीन-ऑफस्क्रीन इमेज की हो या फिर बिग बॉस के घर में उनके आपसी संबंधों की, इस हिट शो की हर बात ही निराली है। ‘बिग बॉस’ सीजन 13 में घर में हर तरह के सदस्य नज़र आ रहे हैं, जिनकी केमिस्ट्री और तनाव के अलग ही नज़ारे देखने को मिल रहे हैं। इस वीकेंड हुआ है सीज़न 13 का पहला एलिमिनेशन। खास बात ये है कि इस हफ्ते एक की बजाय दो लोगों को एलिमिनेट किया गया है। जानिए, घर के अंदर की खास बातें।

धमाकेदार रहा वीकेंड सस्पेंस

‘बिग बॉस’ उन कुछेक रियलिटी शोज़ में से एक है, जिनके खत्म होते ही फैंस को उनके अगले सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार रहने लगता है। खास स्ट्रैटेजी के तहत यहां घरवालों को टास्क दिए जाते हैं और फिर उनकी लोकप्रियता और व्यवहार को देखते हुए ‘बिग बॉस’ के बिग होस्ट यानी सलमान खान उनके एलिमिनेशन या वाइल्ड कार्ड एंट्री की घोषणा करते हैं। जहां पहले हर सीज़न के ‘वीकेंड का वार’ में किसी एक प्रतिभागी को एलिमिनेट किया जाता था, वहीं इस वीकेंड दो लोगों को शो के बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। शनिवार को प्रसारित हुए एपिसोड में टीवी सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ फेम दलजीत कौर (Daljeet Kaur) एलिमिनेट हुईं थीं तो वहीं रविवार के एपिसोड में ‘साकी साकी’ फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा (Koena Mitra) को भी इस विवादित शो से बाहर कर दिया गया।

जमकर बरसा फैंस का गुस्सा

शो से कोएना मित्रा की एग्ज़िट होने के बाद से ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के फैंस काफी नाराज़ हैं। दरअसल, वे शो के सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट्स में से एक थीं और उनके बाहर हो जाने से दर्शकों में नाराज़गी होना लाज़िमी है। इस नाराज़गी का असर यहां तक है कि दर्शकों ने सलमान खान (Salman Khan) पर पक्षपाती होने का आरोप भी लगा दिया है। ज़्यादातर लोगों का मानना है कि बॉलीवुड के ‘दबंग’ भाई जान सलमान खान से उलझना ही कोएना को महंगा पड़ गया है।

सलमान के मुताबिक, कोएना शो में नज़र आने के लिए एक्सट्रा एफर्ट्स नहीं डाल रही थीं। इस पर कोएना ने उन्हें बताया था कि वे दूसरों की तरह फेक नहीं हैं। बात आगे बढ़ गई थी और सलमान खान ने यह तक कह दिया था कि कोएना ने एक कंटेस्टेंट की जगह खराब कर दी है। ऐसे में कोएना मित्रा ने भी शांत रहने की बजाय साफ तौर पर कह दिया था कि उन्हें यहां बुलाया ही क्यों गया है!

दलजीत ने खोले डर्टी सीक्रेट्स

बिग बॉस के घर में दो हफ्ते तक अपनी मौजूदगी दर्ज करवाने के बाद दलजीत कौर (Daljeet Kaur) शनिवार को घर से बाहर हो गई थीं। बाहर आते ही उन्होंने घर के कुछ ऐसे राज़ खोले हैं, जो स्क्रीन पर नज़र नहीं आ रहे थे। दलजीत ने कंटेस्टेंट्स के बारे में बात करते हुए बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला (Siddhartha Shukla) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) के बीच हुआ झगड़ा बिल्कुल भी फेक न होकर रियल था। दरअसल, उन दोनों के बीच कुछ प्रोफेशनल झगड़े हुए हैं, जिनका तनाव अभी तक बरकरार है।

वहीं उन्होंने पारस छाबड़ा, शहनाज कौर गिल और माहिरा शर्मा के बीच चल रहे लव ट्रायंगल को बिल्कुल नकली बताया है। दलजीत कौर (Daljeet Kaur) ने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को इस सीज़न का सबसे रियल कंटेस्टेंट बताया है। वैसे दलजीत को अंदाज़ा नहीं था कि उन्हें मात्र दो हफ्ते में ही शो से बाहर कर दिया जाएगा। अगर उन्हें इस बात का एहसास होता तो शायद वे सीरियल ‘गुड्डन तुमसे न हो पाएगा’ को अलविदा न कहतीं!
‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी गॉसिप जानने के लिए बने रहिएगा हमारे साथ।

... अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि POPxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।