बिग बॉस 14 में आया एक दिलचस्प ट्विस्ट, इन धुरंधर Ex कंटेस्टेंट्स की होगी अब घर में एंट्री

बिग बॉस 14 में आया एक दिलचस्प ट्विस्ट, इन धुरंधर Ex कंटेस्टेंट्स की होगी अब घर में एंट्री

इंडियन टेलीविजन का सबसे दमदार और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के हर सीजन में कोई न कोई ट्विस्ट देखने को मिलता ही है। वहीं बिग बॉस सीजन 14 (BB14) का टैगलाइन ही 'अब सीन पलटेगा' है, ऐसे में शो में दिलचस्प ट्विस्ट का आना तो बनता ही है। वैसे बिग बॉस 14 कई मायनों में दूसरे सीजन से अलग हट कर है। इसकी एक बानगी हाल ही में वीकेंड के वार में देखने को मिली। इससे न ही केवल बिग बॉस 14 के घरवाले शॉक्ड हुए बल्कि दर्शकों भी हैरान रह गये।
बता दें, हाल ही में बिग बॉस 14 के शो से टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया घर से बेघर हो गई हैं। बीते वीकेंड के वार में सलमान खान ने काफी चौंका देने वाले खुलासे भी किये हैं। उन्होंने बताया कि बिग बॉस 14 का फिनाले (Bigg Boss 14 Finale) जनवरी में नहीं, बल्कि अगले हफ्ते होने वाला है। अब घर में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स ही बचेंगे, बाकि सभी सदस्य घर से बेघर हो जायेंगे। साथ ही सलमान खान ने रूबीना दिलैक को पहला फाइनलिस्ट घोषित कर दिया है।
बिग बॉस 14 को और भी ज्यादा दिलचस्प और मजेदार बनाने के लिए शो के मेकर्स ने काफी बड़ा ट्विस्ट जोड़ा है। इसके चलते अब बिग बॉस 14 में पिछले सीजन के धुरंधर एक्स कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने वाली है। इस लिस्ट मे एक-दो नहीं बल्कि 6 एक्स कंटेस्टेंट्स (Bigg Boss Ex Contestant) शो में एक बार फिर से एंट्री लेंगे और घरवालों के साथ ही घर में रहेंगे। तो आइए जानते हैं कि कौन हैं वो 6 एक्स कंटेस्टेंट्स -

अर्शी खान

बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11) की कंटेस्टेंट रह चुकीं अर्शी खान (Arshi Khan) ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। र्शी खान का आवाम वाला डायलॉग बिग बॉस के दौरान भी काफी फेमस हुआ था। उनकी बोल्डनेस और बेबाकी का हर कोई फैन है। बिग बॉस सीजन 14 में घरवालों के साथ उनका ये अंदाज देखना काफी दिलचस्प होने वाला है।

राहुल महाजन

बिग बॉस के दूसरे सीजन (Bigg Boss 2) के कंटेस्टेंट रह चुके राहुल महाजन (Rahul Mahajan) को भला कौन नहीं जानता। उनकी हंसी का मजाकिया अंदाज आज भी लोग को खूब गुदगुदाता है। आपको बता दें कि राहुल उस सीजन के फाइनलिस्ट थे। लेकिन ग्रैंड फिनाले से चंद दिन पहले राहुल महाजन को-कंटेस्टेंट्स आशुतोष कौशिक, जुल्फी सईद और राजा चौधरी के साथ बिग बॉस के घर की दीवार फांदकर भाग गए थे, जिसकी वजह से उन्हें दंड स्वरूप घर से बेघर होना पड़ा था। राहुल की मौजूदगी भी बिग बॉस की टीआरपी बढ़ाने के लिए काफी है।

विकास गुप्ता

'बिग बॉस के मास्टरमाइंड' के नाम से मशहूर प्रड्यूसर विकास गुप्ता (Vikas Gupta) बिग बॉस 11 के सेकेंड रनर-अप रहे थे। उनका शातिर दिमाग और उनकी रणनीति दर्शकों को खूब पसंद आई थी। इसके बाद विकास गुप्ता 'बिग बॉस 14'में देवोलीना भट्टाचार्जी के लिए बतौर प्रॉक्सी खेलते नजर आए थे। लेकिन इस बार उनकी एंट्री जरा स्पेशल तरीके से हो रही है और अब देखना है कि उनकी स्ट्रैटिजी घरवालों पर कैसी भारी पड़ती है।

मनु पंजाबी

जनता के बीच से आए मनु पंजाबी (Manu Panjabi) बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट थे। मनु और मनवीर की दोस्ती इस सीज़न की सबसे बड़ी हिट जोड़ी बनी। मनु पंजाबी ने घर में एक मज़ाकिया माहौल को बनाया, जो लोगों को काफ़ी पसंद आया था। आज भी वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और बिग बॉस शो की हर बारिकियों पर नजर रखते हैं।

राखी सावंत

राखी सावंत (Rakhi Sawant) किसी पहचान की मोहताज नहीं है। क्योंकि वो वास्तव में अपनी पब्लिसिटी करने का कौई मौका नहीं छोड़ती हैं। 'बिग बॉस' के सबसे पहले सीजन में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं राखी सावंत ने जमकर हंगामा किया था। उनके ड्रामा की वजह से शो की टीआरपी में भी काफी जबरदस्त उछाल आया था। यही वजह है कि वो एक बार फिर से बिग बॉस शो में एंट्री ले रही है।

कशमीरा शाह

ऐक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) भी 'बिग बॉस 14' में एंट्री कर रही हैं। वह पिछले सीजन में अपनी ननद आरती सिंह को सपॉर्ट करने के लिए कुछ दिनों के लिए शामिल हुई थीं। बिग बॉस 14 में कशमीरा की बेबाकी घरवालों की कैसी बैंड बजाएगी ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा।

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm