इस दिन से ऑनएयर हो रहा है बिग बॉस सीजन 14, सलमान लेंगे इतने करोड़ फीस

इस दिन से ऑनएयर हो रहा है बिग बॉस सीजन 14, सलमान लेंगे इतने करोड़ फीस

टीवी के सबसे दमदार और मोस्ट पॉपुलर रियालिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) को लेकर दर्शकों के बीच खासा उत्साह है। हर कोई बिग बॉस के अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहा है, ताकि उनकी बोरियत दूर हो उन्हें अपने फेवरिट शो को देखने का मौका मिले। इसी बीच बिग बॉस के चाहने वालों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। वो खुशखबरी ये है कि बिग बॉस के नए सीजन यानी सीजन 14 के शुरू होने की तारीख सामने आ गई है।
रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॉस का ये नया सीजन 20 सितंबर से ऑनएयर होने जा रहा है। हालांकि अभी तक ये खबर मेकर्स द्वारा कंफर्म नहीं की गई है। लेकिन इस जानकारी के सच होने के काफी चांस हैं। वहीं बिग बॉस के 14वें सीजन की तैयारियां हो चुकी हैं और सलमान सितंबर से इसकी शूटिंग भी शुरू करेंगे। इस नये सीजन पर भी कोरोना वायरस यानि कि Covid_19 की वजह से फैली महामारी का असर भी देखने को मिलेगा।

बिग बॉस ने बढ़ाई सलमान खान की फीस Salman khan Bigg Boss 14 Fees

ऐसी खबर आई थी कि सलमान खान (Salman Khan)अब बिग बॉस के शो को अलविदा कह सकते हैं, लेकिन शो के मेकर्स ने सलमान को मोटी फीस देकर उन्हें सीजन 14 के लिए भी रोक लिया है। एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान बिग बॉस 14 के हर एपिसोड के लिए 16 करोड़ की फीस लेने वाले हैं। वहीं बिग बॉस 13 के लिए भी उन्होंने करीब 12 से 14 करोड़ रुपए की फीस ली थी।

बिग बॉस 14 की थीम Bigg Boss 14 Theme

बताया जा रहा कि इस बार बिग बॉस का नया सीजन जंगल थीम पर हो सकता है। इस पर कोरोना वायरस का असर भी इस फिल्म पर देखने को मिल सकता है। मिली जानकारी के मुताबिक, बिग बॉस के सेट पर कोरोना के चलते पूरी सावधानी बरती जायेगी। शो में जाने से पहले कंटेस्टेंट का कोरोना टेस्ट होगा और उन्हें एक ही घर में दूर-दूर रखा जाएगा। इस बार एलिमनेशन हाईजीन गाइडलाइन्स पर आधारित होगा। शो के मेकर्स ने अलग-अलग सेलेब्स को अप्रोच करना शुरू कर दिया है और कुछ नाम फाइनल भी हो गए हैं।