Bigg Boss 14: कैप्टेंसी टास्क में कश्मीरा और निक्की तंबोली के बीच हुई लड़ाई, देखें Video

Bigg Boss 14: कैप्टेंसी टास्क में कश्मीरा और निक्की तंबोली के बीच हुई लड़ाई, देखें Video

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर में कुछ पुराने कंटेस्टेंट्स की वापसी के बाद से ही घर का माहौल बदल गया है। निक्की तंबोली और कश्मीरा शाह के बीच एक छोटे से मुद्दे पर बहस हुई थी। इसके बाद अब लगता है कि दोनों एक दूसरे के पीछे हाथ धो कर पड़ गई हैं। दरअसल, निक्की और कश्मीरा की लड़ाई मनू पंजाबी पर किए गए उनके एक कमेंट के कारण शुरू हुई थी। इसके बाद कश्मीरा ने कहा था कि वह निक्की का मुंह तोड़ देंगी। 
कश्मीरा ने इंडाइरेक्टली यह भी कहा था कि निक्की ने उनकी उम्र का मजाक बनाया है। अब इसके बाद लगता है कि दोनों के बीच की दुश्मनी काफी बढ़ गई है। दरअसल, शो के नए प्रोमो में घर के सभी सदस्य कैप्टेंसी टास्क (Captaincy Task) करते हुए दिखाई देते हैं। इस टास्क में अर्शी खान (Arshi Khan), निक्की तंबोली (Nikki Tamboli), कश्मीरा शाह (Kashmere Shah) और राखी सावंत डक बनते हैं। प्रोमो को देखकर ऐसा लगा कि कश्मीरा और अर्शी एक टीम में है। 

वहीं रूबीना निक्की को कहती हैं कि वह इस टास्क में कैप्टन बन सकती हैं। हालांकि, टास्क के दौरान कश्मीरा और निक्की के बीच फिर से बहस हो जाती है और निक्की गुस्से से कश्मीरा पर चिल्लाती है। इसके बाद दोनों के बीच की झड़प काफी बढ़ जाती है कि रूबीना को बीच में दखलअंदाजी करनी पड़ती है। रूबीना, कश्मीरा को कहती हैं कि वह टास्क में हिंसक ना हों और गेम पर ध्यान दें। 
टास्क में अर्शी खान भी रूबीना के साथ भिड़ जाती हैं और उन्हें घटिया संचालक कहते हुए दिखाई देती हैं। इसके बाद रूबीना की अर्शी के साथ बहस हो जाती है। फैंस को यह देखने में मजा आएगा कि किस तरह से निक्की, कश्मीरा के इस व्यवहार का जवाब देती हैं। वहीं दूसरी ओर ऐजाज खान और राहुल वैद्य के बीच भी बहस होते हुए दिखाई देगी। 

ऐसे में कहा जा सकता है कि घर में आए नए कंटेस्टेंट्स ने घर के माहौल को काफी बदल दिया है और अब शो में काफी बदलाव नजर आ रहे हैं।
POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm