BB 14 के कंटेस्टेंट्स की फीस आई सामने, रुबीना दिलैक हैं Highest Paid सदस्य

BB 14 के कंटेस्टेंट्स की फीस आई सामने, रुबीना दिलैक हैं Highest Paid सदस्य

''बिग बॉस 14'' (Bigg Boss 14) को शुरू हुए 2 हफ्तों से अधिक समय हो गया है और धीरे-धीरे सभी कंटेस्टेंट्स घर में अपनी पहचान बनाने में लगे हुए हैं। इसी बीच बिग बॉस के हाल ही के एपिसोड में दर्शकों को सीनियर्स के बीच टास्क को लेकर काफी लड़ाई-झगड़ा करते हुए देखा गया। जिसके बाद तीनों सीनियर्स घर से बाहर आ गए। हालांकि, 2 हफ्ते सीनियर्स के साथ घर में बिताने के बाद घर के सदस्य काफी इमोशनल हो गए। 
खैर, केवल बिग बॉस (Bigg Boss 14) शो का कंटेंट ही नहीं बल्कि इसमें हिस्सा लेने वाले सेलेब्स भी कई कारणों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। यहां तक कि बिग बॉस में किस कंटेस्टेंट को एक हफ्ते के लिए कितने रुपये मिलते हैं, इसकी भी चर्चाएं हर साल होती हैं। 

''बिग बॉस 14'' (BB 14)में घर के अंदर ऐजाज़ खान, निक्की तंबोली, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, जैसमीन भसीन, निशांत सिंह मल्खानी, शेहज़ाद देओल, सारा गुरपाल, जान कुमार सानू, पवित्र पूनिया और राहुल वैद्य घर में बतौर कंटेस्टेंट पहुंचे हैं। इनमें से कइयों को जनता ने छोटे पर्दे पर देखा है। हालांकि, कई कंटेस्टें के बारे में घर वाले अब जानने लगे हैं। वहीं घर में आए सभी कंटेस्टेंट की फीस के बारे में अभी भी फैन्स जानना चाहते हैं। 
द खबरी के मुताबिक, शो में शहज़ाद को सबसे कम 50,000 रुपये एक हफ्ते के दिए जा रहे थे। वहीं जानू कुमार सानू एक हफ्ते के लिए 80,000 रुपये ले रहे हैं। राहुल वैद्य के एक हफ्ते की फीस 1 लाख रुपये हैं। वहीं निक्की की एक हफ्ते की फीस 1.2 लाख रुपये हैं। पवित्रा को एक हफ्ते के लिए 1.5 लाख रुपये मिल रहे हैं और ऐजाज़ को 1.8 लाख रुपये दिए जा रहे हैं।
वहीं दूसरी ओर निशांत को एक हफ्ते के लिए 2 लाख रुपये। सारा गुरपाल भले ही एक ही हफ्ते घर में रही हों लेकिन उनकी फीस भी 2 लाख रुपये थी। जैसमीन हर हफ्ते के 3 लाख रुपये ले रही हैं। वहीं अभिनव शुक्ला 2.5 लाख और रूबीना सबसे अधिक 5 लाख रुपये की फीस ले रही हैं।

सीनियर्स में सिद्धार्थ की फीस है सबसे ज्यादा

Instagram

वहीं सीनियर्स की बात करें तो सिद्धार्थ शुक्ला को घर में एक हफ्ते के 32 लाख रुपये, हिना खान को 25 लाख रुपये और गौहर खान को 20 लाख रुपये की फीस दी गई है। 
बिग बॉस के होस्ट यानी कि सलमान खान की बात करें तो इस साल उन्होंने अपनी फीस में कटऑफ किया है। दरअसल, सलमान खान ने कोरोनावायरस महामारी को देखते हुए अपनी फीस में कटऑफ करने का फैसला किया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ''उन्होंने कहा कि वह अपने घर छोटा पेचैक ले जाकर खुश हैं क्योंकि वह जानते हैं कि शो में काम कर रहे सभी लोगों को उनकी पूरी सैलरी मिले।''
Instagram

इस बारे में बात करते हुए एंडेमॉल शाइन इंडिया के सीईओ ने कहा कि वैसे तो नए नॉर्मल में कम लोगों को ही रख सकते हैं लेकिन हम इसकी जगह उतने ही लोगों के साथ शिफ्ट में काम कर रहे हैं। हम उतने ही लोगों के साथ काम कर रहे हैं। साथ ही हम किसी के भी पैसे नहीं काट रहे हैं। इसके अलावा अब हमने लोगों की शिफ्ट टाइमिंग को कम कर दिया है। वहीं सलमान ने कहा कि, मेरा पेचैक मायने नहीं रखता है। मैं खुश हूं कि बिग बॉस में काम करने वाले बाकी सभी लोगों को उनकी पूरी सैलरी मिल रही है। उन्होंने ये भी कहा कि शो का हिस्सा वह केवल इस कारण से ही बने हैं क्योंकि इस शो के कारण कई लोगों को रोज़गार मिला है। 

Beauty

Glow Skincare Everyday Essentials Kit

INR 3,585 AT MyGlamm