बिग बॉस के घर में अपने दोस्त और घरवालों को देख बेहद इमोशनल हुए कंटेस्टेंट, देखिए तस्वीरें

bigg boss 14

इंडियन टेलीविजन का सबसे दमदार और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 में दर्शकों को एक साथ कई बड़े ट्विस्ट देखने को मिल सकते हैं। घर में चैलेंजर्स की एंट्री के बाद अब इस वीकेंड के वार में 'बिग बॉस 14' में कुछ खास मेहमानों की एंट्री होने वाली है। ये मेहमान और कोई नहीं बल्कि 'बिग बॉस 14' के कंटेस्टेंट्स के परिवारवाले या दोस्त होंगे।
दरअसल, बिग बॉस खबरी के अनुसार, कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने उनके फ्रैंड्स और घरवाले घर के अंदर जल्द ही एंट्री ले रहे हैं। घर का माहौल जो पहले से लड़ाई-झगड़ों और ब्रेकअप के चलते खराब चल रहा है अब उसमें कंटेस्टेंट के घरवाले कैसा रिएक्ट करेंगे, ये देखना काफी दिलचस्प होने वाला है। लेकिन कंटेस्टेंट के घरवालों और दोस्तों ने बिग बॉस ने मिलने का समय काफी कम रखा है, जिनको देखकर घरवाले काफी इमोशनल हो जाएंगे।

सूत्रों की मानें तो इस हफ्ते, रुबीना दिलाइक, राहुल वैद्य, विकास गुप्ता, राहुल वैद्य और निक्की तम्बोली की मां घर में आने वाली हैं। हालांकि ये भी कहा जा रहा है कि राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार भी आ सकती है, लेकिन ये पूरी तरह से सरप्राइज होगा उनके लिए। एजाज खान को सपोर्ट करने के लिए उनके भाई आते हैं और वो खूब फूटफूट कर रोने लगते हैं। वहीं सोनाली फोगाट से मिलने उनकी बेटी आ रही है और अभिनव शुक्ला से मिलने उनकी खास दोस्त शिल्पा अग्निहोत्री।

वहीं राखी सावंत के गुमशुदा पति राकेश भी एंट्री ले सकते हैं। जी हां, राखी सावंत अब तक ये दावा करती हैं कि वो शादीशुदा हैं, लेकिन आजतक उन्होंने न अपने पति की तस्वीर शेयर की और न ही किसी ने उन्हें देखा है। लेकिन राखी सावंत की शादी और उनके पति को अब बिग बॉस टीआरपी की तरह भुनायेगा। यही वजह है कि खुद राखी सावंत के NRI पति रितेश (Rakhi Sawant Husband Ritesh) ने एक मीडिया हाउस को फोन पर दिये गये इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो राखी को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस के घर में जायेंगे।

बिग बॉस के घर में इन दिनों काफी हाई वॉल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहे हैं। इसके बीच सभी घरवालें अपने करीबियों काफी मिस कर रहे हैं। इससे पहले भी क्रिसमस सेलीब्रेशन के मौके पर बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया था। इस टास्क के दौरान घरवालों को अपनी फैमिली के लैटर पढ़ने को मिले थे। अपने परिवार के लैटर देखकर घरवालों की आंखों में आंसू आ गए थे।
ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि कंटेस्टेंट्स के घरवालों के आने से घर के समीकरण बदलते हैं या फिर जैसा अब तक चल रहा था, वैसा ही चलता रहेगा। खैर, यह तो आने वाले कुछ समय में ही पता चल जाएगा। तब तक बिग बॉस सीज़न 14 की चटपटी ख़बरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक ...

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!