बिग बॉस 14: इम्यूनिटी और पत्नी रुबीना के बीच किसे चुनेंगे अभिनव शुक्ला? देखें Video

बिग बॉस 14: इम्यूनिटी और पत्नी रुबीना के बीच किसे चुनेंगे अभिनव शुक्ला? देखें Video

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) अभी शुरू ही हुआ है लेकिन सभी कंटेस्टेंट्स के बीच पहले हफ्ते से ही झगड़े होने शुरू हो गए हैं। इसी बीच बिग बॉस के चौथे एपिसोड का प्रोमो भी रिलीज़ हो गया है। इस प्रोमो में निक्की तंबोली और पवित्रा पुनिया के बीच काफी झगड़ा होते हुए नज़र आ रहा है। वहीं रियल लाइफ कपल रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला भी एक अजीबोगरीब स्थिति में फंस जाते हैं, जहां बिग बॉस अभिनव को एक च्वॉइस देते हैं।
प्रोमो की शुरुआत सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शुरू होती है, जहां घर में मौजूद सभी महिला कंटेस्टेंट्स उन्हें रिझाते हुए दिखाई देती हैं, ताकि वो नॉमिनेशन से बच सकें। साथ ही सभी महिला कंटेस्टेंट्स अपने अलग-अलग तरीके से सिद्धार्थ को खुश करने की कोशिश करती हैं। गार्डन एरिया में एक बाइक रखी हुई भी दिखाई देती है और बैकग्राउंड में टिपटिप बरसा पानी बजते हुए सुनाई देता है।

इसके बाद प्रोमो में निक्की और पवित्रा आपस में लड़ते हुए नज़र आते हैं और एक दूसरे के गिलास तोड़ते हुए दिखाई देते हैं। दोनों में से कोई भी ज़िम्मेदारी लेने को तैयार दिखाई नहीं देता है। वहीं एजाज़ खान भी दोनों की लड़ाई के बीच ताली बजाते हुए नजर आते हैं। 
इसके बाद प्रोमो में बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट से लिविंग रूप में बात करते हुए दिखाई देते हैं। यहां वह अभिनव को इम्यूनिटी या फिर पत्नी रुबीना दिलैक में से किसी एक को चुनने को कहते हैं। बता दें, रुबीना अभी तक रिजेक्टिड लिस्ट में हैं और इस वजह से घर से बाहर गार्डर एरिया में रहने को मजबूर हैं। वहीं इम्यूनिटी से अभिनव नॉमिनेशन से बच सकते हैं लेकिन अब बिग बॉस ने उन्हें रुबीना को घर में लाने या फिर इम्यूनिटी दोनों में एक चीज़ चुनने का ऑप्शन दिया है। 
शो में जाने से पहले रुबीना ने एक न्यूज़ पोर्टल से बात करते हुए कहा था, कि वह शो में अपने रिश्ते को खराब नहीं होने देंगी। उन्होंने कहा था, ''शो में ऐसे टास्क होंगे जो हमें एक दूसरे के खिलाफ भड़काएंगे लेकिन हम केवल शो में प्रतियोगी होंगे। हम लोग अपनी-अपनी टीम के लिए खेलेंगे और अपनी टीम को जिताने के लिए अच्छा प्रदर्शन करेंगे फिर चाहे सामने वाले को हारना क्यों ना पड़े। क्योंकि अंत में यह केवल एक गेम ही है।''

Beauty

WIPEOUT Sanitizing Wipes 25 Wipes Pack

INR 159 AT MyGlamm