Bigg Boss 13 के विनर बने सिद्धार्थ शुक्ला, जानिए कितनी मिली उन्हें प्राइज मनी

Bigg Boss 13 के विनर बने सिद्धार्थ शुक्ला, जानिए कितनी मिली उन्हें प्राइज मनी

बिग बॉस (Bigg Boss) शो के फैंस का लंबा इंतजार खत्म हो गया है। जी हां, बिग बॉस सीजन 13 को अपना विनर मिल गया है। दर्शकों के चहेते सिद्धार्थ शुक्ला के सिर पर विनर का ताज सज चुका है। फिनाले में उन्होंने टॉप 3 में पहुंचे कंटेस्टेंट आसिम रियाज और शहनाज गिल को पीछे छोड़ दिया और बन गए रियालिटी शो के बिग बॉस।
बता दें कि बिग बॉस 13 के टॉप 6 में आसिम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, शहनाज गिल और आरती सिंह पहुंचे। लेकिन बाकी सभी को पीछे छोड़ते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस सीजन 13 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली। आपको बता दें कि फिनाले शुरू होने से पहले ही सोशल मीडिया पर खबरें आने लगी थीं कि सिद्धार्थ शुक्ला ही इस शो के विजेता बनेंगे। वहीं पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल को लेकर भी काफी अटकलें थी। लेकिन शहनाज टॉप 3 में आकर शो से बाहर हो गईं।

जैसा कि सबको पता है कि बिग बॉस का ये सीजन काफी ऐतिहासिक रहा है। पहले घर में सदस्यों की संख्या बढ़ी फिर शो को दो हफ्ते के लिए आगे बढ़ा दिया गाया और उसके बाद शो की प्राइज मनी भी 50 लाख से बढ़ाकर 1 करोड़ कर दी गई। जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला को 1 करोड़ रुपये इनाम के तौर पर मिले हैं। सीजन की शुरुआत से ही सिद्धार्थ शुक्ला बेहत मजबूत कंटेस्टेंट रहे हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार, साल 2019 में गूगल के टॉप 10 सर्चेस में सिद्धार्थ शु्क्ला का नाम सर्च किया गया था। इस बात से ही आप उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा लगा सकते हैं।

आपको बता दें कि विनर का नाम घोषित करने से 15 मिनट पहले सलमान खान ने जनता को लाइव वोटिंग कर अपने मनपसंद कंटेस्टेंट को चुनने का मौका भी दिया। आसीम से कई गुना ज्यादा वोट पाकर सिद्धार्थ शुक्ला ने एक ऐतिहासिक जीत हासिल की।

बात करें बाकि के कंटेस्टेंट की तो पारस छाबड़ा ने पहले ही 10 लाख रुपये लेकर विनर की दावेदारी छोड़ दी। सलमान ने सभी कंटेस्टेंट्स को बज़र दबाने के लिए 30 सेकंड का समय दिया। सभी ने वो रकम लेने से इनकार दिया, लेकिन पारस छाबड़ा ने पैसे लेकर शो से जाने का फैसला लिया।
 

पारस के तुरंत बाद ही आरती सिंह का भी पत्ता शो से कट गया। उनकी मम्मी बिग बॉस के घर आईं और अपने साथ उन्हें लेकर बाहर चली गईं। शो से बाहर होने से पहले उन्होंने सलमान खान के साथ डांस कर उन्होंने अपनी इच्छा भी पूरी की।
इसके बाद बाकि बचे 4 फाइनलिस्ट यानि कि सिद्धार्थ, आसिम, शहनाज और रश्मि। बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी शो पर आए और अपने साथ रश्मि देसाई को शो से बाहर लेकर चले गए और इस तरह अंत में सिद्धार्थ शुक्ला और आसीम रियाज ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी।
वैसे यह कहा जा सकता है कि इस बार का सीजन काफी सफल रहा है और फैंस ने भी बिग बॉस 13 का भरपूर मजा लिया है।