बिग बॉस 13 : पारस ने खोली सिद्धार्थ शुक्ला की पोल, बढ़ रही हैं शहनाज से उनकी नजदीकियां

बिग बॉस 13 : पारस ने खोली सिद्धार्थ शुक्ला की पोल, बढ़ रही हैं शहनाज से उनकी नजदीकियां

बिग बॉस के घर में इन दिनों कई बड़े ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। तीसरे हफ्ते में घरवालों के लिए जेल यानि कि काल कोठरी खुल गई है और सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल इस सीज़न के पहले मुजरिम भी बन गए हैं। आपको बता दें कि जेल, घर का वह हिस्सा है, जिसकी वजह से पिछले कई सीज़ंस में रिश्ते बने और टूटे भी हैं।
पिछले कुछ दिनों से सिद्धार्थ और ‘पंजाब की कैटरीना कैफ’ यानि कि शहनाज गिल के बीच नजदीकियां बढ़ती दिख रही हैं। यही नहीं, दोनों एक साथ एक ही बेड भी शेयर कर रहे थे। एक एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को एक ही बेड पर लेटे और बातें करते हुए दिखाया भी गया था। इस दौरान सिद्धार्थ शहनाज से कह रहे थे, 'तुम मेरा हाथ पकड़ो'। इसके बाद शहनाज सिद्धार्थ का हाथ पकड़ती हैं और दोनों आंखें बंद करके लेटे होते हैं कि तभी पारस छाबड़ा वहां आ जाते हैं और शहनाज का हाथ पकड़कर वहां से ले जाते हैं। 
 

जेल की सजा के लिए जब घरवालों ने सिद्धार्थ शुक्ला का नाम दिया तो वे बुरी तरह से बिगड़ गए। इसी बीच सिद्धार्थ और रश्मि में भी काफी कहा-सुनी हो गई थी। जिस दिन से सिद्धार्थ और रश्मि घर में आए हैं, दोनों के बीच लड़ाई होना बिल्कुल आम बात हो गई है। दर्शकों के साथ ही कंटेस्टेंट्स भी जानना चाहते हैं कि आखिर ये दोनों एक-दूसरे से इतनी नफरत क्यों करते हैं। शहनाज ने तो रश्मि से डायरेक्ट पूछ भी लिया था, 'आप और सिद्धार्थ एक-दूसरे से इतना लड़ते क्यों हैं? क्या आप दोनों शो से पहले गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड थे?' यह सुनकर रश्मि ने रोते हुए कहा था कि अगर ऐसा होता तो वे इस शो में कभी नहीं आतीं।

वहीं दूसरी तरफ देवोलीना, पारस से सिद्धार्थ और रश्मि की लड़ाई के बारे में पूछती हुई नजर आईं थीं। इस पर पारस ने उनसे कहा था कि वे इस बारे में घर के बाहर सब कुछ बताएंगे, लेकिन यहां नहीं। वे फुसफुसाते हुए कहते हैं कि सिद्धार्थ के बारे में वे ऐसी बातें भी जानते हैं, जो कोई और नहीं जानता है। उन्होंने यह भी बताया कि सिद्धार्थ जब टीवी शो नहीं कर रहा था, तब वह रिहैब सेंटर में इलाज करवा रहा था। पारस ने बताया कि वे सारी बातें यहां नहीं बता सकते हैं, नहीं तो सिद्धार्थ का यहां रहना मुश्किल हो जाएगा।

आपको बता दें कि इस सीज़न का 'टिकट टु फिनाले' का पहला टास्क 'टॉय फैक्ट्री' रद्द हो चुका है। बिग बॉस ने घरवालों को टास्क रद्द होने पर फटकार भी लगाई। वहीं सिद्धार्थ और शहनाज को अब बिग बॉस के अगले आदेश तक काल कोठरी में ही रहना होगा। सिद्धार्थ जेल की सजा से काफी गुस्सा हैं। जेल में जाने के बाद वे दीवार पर पंच मारते हुए नज़र आए थे। वैसे इस हफ्ते सिद्धार्थ डे, अबु मलिक, पारस, असीम रियाज, माहिरा और रश्मि घर से बेघर होने के लिए नौमिनेटेड हैं। 
अब यह देखना रोचक होगा कि इस हफ्ते घर से कौन बेघर होगा और क्या है फिनाले का राज़। बिग बॉस सीज़न 13 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक ....।

.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी..  क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।