बिग बॉस में महारानी बनकर करिश्मा ने ली एंट्री, जानिए आधी रात कौन-सा कंटेस्टेंट हुआ बेघर

बिग बॉस में महारानी बनकर करिश्मा ने ली एंट्री, जानिए आधी रात कौन-सा कंटेस्टेंट हुआ बेघर

बिग बॉस में आए दिन कोई न कोई ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। जैसा कि सभी को पता है कि इस बार शो में पहला फिनाले एक महीने में ही हो जाएगा। इस बात को लेकर दर्शकों के साथ-साथ बिग बॉस के घर के कंटेस्टेंट भी असमंजस में हैं। इस घर में कब, कौन बेघर हो जाएगा और कौन-सा सदस्य वाइल्ड कार्ड एंट्री ले रहा है, इस बात का किसी को कोई अंदाजा नहीं रहता। 
हाल ही में बिग बॉस 13 की मालकिन बनीं अमीषा पटेल की जगह अब इस शो में टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस सीजन 8 की कंटेंस्टेंट रह चुकीं करिश्मा तन्ना ने मालकिन के तौर पर एंट्री ली है। करिश्मा ने घर के सभी सदस्यों को अपना गुलाम बनाकर उन्हें कई फनी टास्क भी करने को दिए। पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला ने करिश्मा को इम्प्रेस करने लिए पोल डांस किया। वहीं रश्मि ने उनकी मसाज की और आसिम ने उन्हें खुश करने के लिए शर्टलेस होकर पुशअप किए। इसके अलावा घरवालों ने करिश्मा के लिए गाना भी गाया, ताकि वे उन्हें लग्जरी बजट दिलवा दें।
 

वहीं दूसरी तरफ घर में अचानक मिडनाइट एलिमिनेशन की प्रकिया शुरू हो गई। बिग बॉस ने घर के तीन कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा, आरती सिंह और सिद्धार्थ डे को दर्शकों से सबसे कम वोट मिलने पर एक्टिविटी एरिया में जाने के लिए कहा। इसके बाद दर्शकों का फैसला सुनाते हुए बारी-बारी से इन तीनों में से दो को सुरक्षित करते हुए सिद्धार्थ डे को घर से बेघर कर दिया।

 

यही नहीं, सिद्धार्थ डे के जाने के बाद बिग बॉस ने बाकी घरवालों को ये भी बताया कि वोटिंग लाइन दोबारा खुल गई हैं। ये सुनकर सभी कंटेस्टेंट परेशान हो जाते हैं, क्योंकि ये घोषणा इस ओर इशारा कर रही है कि इस हफ्ते घर से और भी सदस्य बेघर हो सकते हैं।
दूसरी तरफ घर में कुछ सदस्यों की सरप्राइज एंट्री भी होने वाली है। हाल में मिली जानकारी के मुताबिक, फेमस कांटा लगा गर्ल यानी शेफाली जरीवाला बिग बॉस की सदस्य होंगी। साथ ही समय आ गया है, घर में उन नए सदस्यों की एंट्री का भी, जिनकी घोषणा सलमान पहले ही कर चुके हैं। इन नए सदस्यों में से पहले कंटेस्टेंट हैं, यू-ट्यूब से चर्चित हुए हिंदुस्तानी भाऊ विकास पाठक, न्यूज अनालिस्ट तहसीन पूनावाला और भोजपुरी फिल्मों के स्टार खेसारी लाल। 
अब इन सदस्यों के आने से बिग बॉस के घर का माहौल कैसे बदलता है, ये देखना दिलचस्प रहेगा। बिग बॉस सीज़न 13 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक ....