बिग बॉस 12: घर से बाहर हुए अनूप ने बताया जसलीन के प्यार का सच|POPxoHindi | POPxo
Home
बिग बॉस 12: घर से बाहर हुए अनूप ने बताया जसलीन का प्यार था स्क्रिप्टेड, श्रीसंत पर लगे कई गंभीर आरोप

बिग बॉस 12: घर से बाहर हुए अनूप ने बताया जसलीन का प्यार था स्क्रिप्टेड, श्रीसंत पर लगे कई गंभीर आरोप

इस बार वीकेंड के वार में बिग बॉस में कई दिलचस्प वाकये देखने को मिले। शो के होस्ट सलमान खान ने भी घरवालों की जमकर क्लास ली। साथ ही इस बार सिंगल नहीं बल्कि डबल एविक्शन हुआ, जिसमें कॉमनर कंटेस्टेंट जयपुर गर्ल सबा खान और सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट गायक अनूप जलोटा घर से बेघर हो गये। इनके जाने से घर का माहौल काफी गमगीन हो गया। आपको बता दें कि इससे पहले भी अनूप घर से बाहर हो चुके हैं लेकिन तब उन्हें सीक्रेट रूम में रखा गया था। लेकिन इस बार उनका एविक्शन एकदम सच है। जानकारी के मुताबिक अनूप का बिग बॉस के साथ 26 अक्टूबर तक का ही कॉन्ट्रेक्ट था। उन्होंने कोई इंटरनेशनल शो साइन किया था जिसके लिए उनका जाना जरूरी था। शायद यही कारण है कि बीते हफ्ते डबल एविक्शन रखा गया। इस बार सबा खान और अनूप जलोटा के साथ ही सृष्टि और सुरभि को भी नॉमिनेट किया गया था। अनूप ने घर से बाहर आते ही जसलीन के साथ बने रिश्ते की सारी पोल खोल दी है। जिसे सुनकर हर कोई हैरान है।


e718cab0c-1 1531159


अनूप ने बताई जसलीन से अपने रिश्ते की सच्चाई़


शो से निकलने के बाद अनूप ने एक मीडिया हाउस को दिये इंटरव्यू में कहा कि उनका और जसलीन का प्यार झूठा है। ये जोड़ी सिर्फ और सिर्फ बिग बॉस शो की देन है और इससे ज्यादा कुछ भी नहीं। उन्होंने इस बात से भी पर्दा उठाया कि वो सिर्फ इस शो के लिए ही इस जोड़ी में शामिल हुए थे। अनूप ने बताया कि जसलीन को जब बिग बॉस में आने का ऑफर आया तो उन्होंने उनसे कॉन्टेक्ट करके शो में जोड़ी के तौर पर आने के लिए रिक्वेस्ट की थी। यही नहीं, उन्होंने जसलीन से ये भी कहा था कि वो गुरू और शिष्य की जोड़ी में जायेंगे लेकिन शो के प्रीमियर के दिन ही जसलीन ने सबके सामने रिलेशनशिप में होने की बात कह दी थी, जिसे वो वहां झूठला नहीं पाये।


ये भी पढ़ें -OMG क्या आपने देखा है बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट लोकेश का ये नया लुक



नाराजगी और ब्रेकअप भी था स्क्रिप्टेड


अनूप जलोटा ने कहा कि हमारे इस झूठे रिलेशन से मेरा बहुत मजाक उड़ा है। मेरे घरवाले तो जसलीन को जानते तक नहीं थे और न ही जसलीन के पिता इस बारे मे कुछ जानते थे। उन्होंने बिग बॉस के घर में होने वाले हर एक किस्से से भी पर्दा उठाया और बताया कि घर में डेट, नॉमिनेशन टास्क के दौरान झगड़ा और सीक्रेट रूम में नाराजगी, सभी कुछ बिग बॉस शो की ही देन थे। उनका इसमें कोई हाथ नहीं था।


ये भी पढ़ें -बिग बॉस में आने से पहले प्रेगनेंट थी गायक अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन


शो में ही किया था अपनी रिलेशनशिप का खुलासा


anup-jasleen


बता दें कि सीजन 12 की शुरुआत से ही अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी अब तक की सबसे चर्चित जोड़ियों में एक रही है। बिग बॉस के प्रीमियर में दोनों ने रिलेशनशिप की बात भी कबूल की थी। जिसके मुताबिक 65 साल के अनूप जलोटा कभी 28 साल की जसलीन मथारू को संगीत सिखाते थे। इसी दौरान दोनों एक- दूसरे के करीब आ गये और इन्हें प्यार हो गया। बिग बास सीजन 12 में एंट्री करते वक्त अनूप जलोटा और जसलीन दोनों ने खुलासा किया है कि वो पिछले तीन साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अभी तक उन्हें छुप- छुप कर ही मिलना पड़ता था लेकिन अब वो खुले आम बिग बॉस हाउस में सकेंगे।


ये भी पढ़ें -जानिए आखिर बिग बॉस की आवाज है किसकी ?


वीकेंड के वार में श्रीसंत पर लगे कई गंभीर आरोप


ASpSzxxa 6336765


वहीं दूसरी ओर बात अगर वीकेंड के वार की करें तो इस बार बहुत कुछ ऐसा हुआ जिससे घर में छुपे लोगों के असली चेहरे सामने आ गये। सलमान ने न्यू एंट्री रोहित सुचांती की सेक्सुएलिटी पर सवाल उठाने वाले लोगों को घेरे में लिया और उनकी जमकर फटकार भी लगाई। वहीं एप्पी फिज़ कॉलर ऑफ द वीक ने श्रीसंत का असली चेहरा घरवालों को दिखाया। उसने श्रीसंत से पूछा, ‘‘ आप हमेशा मानवता की बात करते हो, लेकिन कैपटेंसी टास्क में आप सोमी को लिक्विड डिशवॉशर ( बर्तन धोने में इस्तेमाल होने वाला झाग) का मिक्सचर पिलाने जा रहे थे। बिग बॉस ने जब शिवाशीष को बुलाकर ऐसा करने से रोका तो तब आपने जाकर उस मिक्सचर को फेंका। क्या आपको अंदाजा भी है कि आप कितना गलत करने जा रहे थे।’’ इस पर श्रीसंत ने कहा मैं उन्हें सिर्फ डराना चाहता था पिलाना नहीं। लेकिन घरवालों का कहना है कि उन्होंने इस बारे में किसी को भी नहीं बताया। सिर्फ यही नहीं श्रीसंत ने एक ऐसा स्टेटमेंट भी दिया जिससे वो किसी के निशाने पर आ गये। उन्होंने दीपक को ताना मारते हुए कहा था, ‘‘ गाड़ी से जो हम पैसे फेंकते हैं, उसे बटोरने वाले लोग भी इस शो में आ गये हैं।’’ उनकी इस स्टेंटमेंट की बहुत आलोचना हुई। सलमान के साथ- साथ घरवालों का गुस्सा भी श्रीसंत पर उतरा।


अब देखना ये होगा कि श्रीसंत पर लगे आरोपों को घरवाले माफ करेंगे या फिर उनसे डर जायेंगे। ये तो आने वाला समय ही बतायेगा। बिग बॉस सीजन 12 से जुड़ी सभी जानकारियां पाने के लिए बने रहिए हमारे साथ …..


ये भी पढ़ें -जानिए घर में किन 2 लोगों की हुई सरप्राइज एंट्री, जिन्होंने आते ही श्रीसंत के खिलाफ रची साजिश

प्रकाशित - अक्टूबर 29, 2018
Like button
2 लाइक्स
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड