बिग बॉस 11 : लाइव वोटिंग के दौरान मॉल में हिना खान के साथ की गई बदसलूकी!

बिग बॉस 11 : लाइव वोटिंग के दौरान मॉल में हिना खान के साथ की गई बदसलूकी!

बिग बॉस सीज़न 11 के विनर को घोषित किए जाने की घड़ी नज़दीक आ रही है। इस शो का विनर बनने के लिए सभी प्रतिभागियों को कठिन टास्क पूरे करने होते हैं। लोगों की नज़रों से दूर रखे जाने वाले इन प्रतिभागियों को हाल ही में ऑडियंस की लाइव वोटिंग के लिए एक मॉल में भेजा गया था, जहां हिना खान के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसका अफसोस हर किसी को है।


बिग बॉस 11 का नया मोड़


हर बार बिग बॉस के घर के लोगों के एविक्शन के लिए वोटिंग का प्रावधान होता था मगर पिछले सीज़न के मुकाबले बिग बॉस सीज़न 11 में एक बदलाव किया गया था। इसके तहत बिग बॉस ने अपने चार फाइनल कंटेस्टेंट्स लव त्यागी, हिना खान, शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता को सेमी फाइनल वीक में लाइव वोटिंग के लिए जनता के बीच भेजा था। इन चारों को मुंबई के इनॉर्बिट मॉल ले जाया गया था, जहां इनके हज़ारों फैंस को अपने फेवरिट कंटेस्टेंट को बचाने के लिए वोटिंग करनी थी। इस दौरान वहां बहुत ज़्यादा भीड़ इकट्ठा हो गई थी, जिसका खामियाजा हिना खान को उठाना पड़ा।





हिना को भारी पड़ा बाहर जाना


इंडियन टेलीविज़न की सबसे संस्कारी बहुओं में से एक हिना खान बिग बॉस सीज़न 11 की शुरूआत से ही लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं। जब वे घर के बाकी लोगों के साथ वाशी स्थित उस मॉल पहुंचीं तो कंटेस्टेंट्स को अपने बीच देखकर फैंस बेकाबू हो गए। भीड़ के बीच से किसी ने हिना खान के बाल पकड़कर खींच दिए थे, जिसके बाद इस लाइव वोटिंग प्रक्रिया को वहीं रोकना पड़ा। हालात इतने बेकाबू हो गए थे कि चारों प्रतिभागियों को 15 मिनट के अंदर ही वापस घर के अंदर ले जाना पड़ा था। बिग बॉस ऑडियंस के बीच इतना ज़्यादा मशहूर हो चुका है कि इस तरह के पब्लिक अपीयरेंस के दौरान प्रतिभागियों की सुरक्षा के विशेष इंतज़ाम किए जाने चाहिए थे।





ऑल द बेस्ट डियर कंटेस्टेंट्स!


क्या आपको भी बिग बॉस देखते समय आते हैं ऐसे ख्याल? देखें विडियो -

Subscribe to POPxoTV