पार्टनर को लेकर भूमि पेडनेकर ने बताई बड़ी बात, कभी शादी नहीं करना चाहतीं

पार्टनर को लेकर भूमि पेडनेकर ने बताई बड़ी बात, कभी शादी नहीं करना चाहतीं

बॉलीवुड के कई स्टार्स रिश्तों को लेकर अपनी सोच के प्रति काफी पारदर्शी रहना पसंद करते हैं, वहीं कुछ स्टार्स अपने रिश्तों को छिपाकर रखना पसंद करते हैं। बॉलीवुड फैंस को सेलेब्रिटीज़ की निजी ज़िंदगी के बारे में जानना हमेशा से ही काफी रोचक लगा है, खासतौर पर बात जब उनके रिश्तों से जुड़ी हो।

रिश्तों को लेकर स्पष्ट हैं भूमि

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने इंडस्ट्री में अपनी जगह सुनिश्चित करने के लिए काफी मेहनत की है। फिल्म ‘दम लगाके हईशा’ से शुरू हुआ उनका करियर अब काफी ऊंचे दर्जे तक पहुंच चुका है। कंटेंट बेस्ड फिल्मों में नज़र आने वाली भूमि पेडनेकर रिश्तों के प्रति अपनी भावनाओं को लेकर काफी स्पष्ट ख्याल रखती हैं।

जहां इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहती हैं, वहीं बॉलीवुड में कई साल गुज़र जाने के बाद भी भूमि पेडनेकर के अफेयर्स को लेकर कभी कोई खबर सामने नहीं आई है। उनकी अपने को स्टार्स के साथ काफी अच्छी बॉण्डिंग रहती है और लोग उन्हें पसंद भी करते हैं।

नहीं करेंगी किसी एक्टर को डेट

हाल ही में एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए गए अपने इंटरव्यू में बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने स्पष्ट किया है कि वे कभी किसी एक्टर को डेट नहीं करेंगी और न ही किसी एक्टर से शादी करेंगी। इसके पीछे की वजह है कि उनका शेड्यूल काफी हेक्टिक रहता है और अगर दोनों ही पार्टनर्स का शेड्यूल एक जैसा व्यस्त होगा तो वे एक-दूसरे को और अपने रिश्ते को वक्त कैसे दे पाएंगे।

सिर्फ इतना ही नहीं, भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने यह भी बताया कि उन्होंने आज तक किसी को डेट नहीं किया है। उनके फैंस को यह जानकर थोड़ी हैरानी होगी मगर भूमि का कहना है कि वे कभी शादी करना ही नहीं चाहती हैं।

देखे हैं परिवार के स्ट्रगल

इस इंटरव्यू में भूमि पेडनेकर ने अपनी शादी और अफेयर के अलावा अपने फैमिली रिलेशंस पर भी बात की। उन्होंने बताया कि जब वे 18 वर्ष की और उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर सिर्फ 15 वर्ष की थीं, तभी उनके पिता का निधन हो गया था। उसके बाद से उनकी मां ने अकेले ही उन दोनों की परवरिश की थी। भूमि ने अपनी मां के स्ट्रगल्स को न सिर्फ देखा है, बल्कि बेहद करीब से महसूस भी किया है।

वे अपने परिवार को एक योद्धा मानती हैं और उन दिनों को याद कर आज भी दुखी हो जाती हैं। अपनी सक्सेस का श्रेय भी वे अपने परिवार को ही देती हैं। उनका मानना है कि आज वे जो कुछ भी हैं, अपनी मां की वजह से ही हैं।

भूमि पेडनेकर को आखिरी बार ‘पति पत्नी और वो’ में कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे के साथ देखा गया था।