प्रियंका चोपड़ा की तरह गाउन पहनने पर ट्रोल हुईं भूमि पेडनेकर, फैंस ने कहा ‘काॅपी कैट’

प्रियंका चोपड़ा की तरह गाउन पहनने पर ट्रोल हुईं भूमि पेडनेकर, फैंस ने कहा ‘काॅपी कैट’

बीते दिनों देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का एक गाउन काफी सुर्खियों में आया था, जो उन्होंने ग्रैमी अवॉर्ड्स में पहना था। प्रियंका का ये ड्रेस काफी रिवीलिंग था, यही वजह थी कि उन्हें अपनी इस ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत सी आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था। आजकल बाॅलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की, जिसे लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। 

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने 'ज़ोर लगाके हईशा', 'शुभ मंगल सावधान' और टॉयलेट-एक प्रेम कथा' जैसी लीक से हटकर फिल्मों में काम कर बॉलीवुड में अपनी अलग जगह बनाई है। बात करें लुक्स की तो उनकी पहली फिल्म 'ज़ोर लगाके हईशा' के बाद अब तक वे पूरी तरह से बदल चुकी हैं। उस फिल्म में भूमि ने एक वज़नदार लड़की की भूमिका निभाई थी लेकिन आज उनकी छरहरी काया देखकर हर कोई आहें भरने पर मजबूर हो जाता है। मगर हाल ही में जब भूमि पेडनेकर ने एक सेक्सी गाउन पहनकर अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की तो उन्हें काफी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। 
Instagram

दरअसल, भूमि की ये ड्रेस प्रियंका चोपड़ा के ग्रैमी अवॉर्ड्स वाले गाउन से काफी मिलती-जुलती है। ड्रेस का फ्रंट डिज़ाइन तो लगभग एक जैसा ही है। ऐसे में जब फैशनिस्टा प्रियंका चोपड़ा आलोचनाओं से नहीं बच सकीं तो भला भूमि पेडनेकर कैसे बच पातीं। 
Instagram

भूमि ने जैसे ही इस गाउन के साथ अपनी फोटो शेयर की की वैसे ही उसपर फैंस की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गईं। एक यूज़र ने उनकी इस फोटो पर कमेंट किया कि, 'आप इस ड्रेस में असहज लग रही हैं।' वहीं एक और यूज़र ने तो भूमि को 'गरीबों की हीरोइन' तक कह डाला। यहां तक कि एक यूज़र ने उनकी तुलना काजोल और माधुरी दीक्षित से करते हुए उनकी तरह मर्यादा में रहने की सलाह भी दे डाली। 
Instagram

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने ग्रैमी अवॉर्ड्स में फ्रंट ओपन डीप कट गाउन पहना था, जो काफी बोल्ड था। प्रियंका के इस गाउन पर काफी रिएक्शन आए। किसी ने उन्हें सभ्यता का पाठ पढ़ाया तो कोई उनके रंग और बॉडी को लेकर टिप्पणी करने में लगा था। अपनी इस ड्रेस को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका का कहना था, "मैं कभी भी वॉर्डरोब मालफंक्शन का जोखिम नहीं उठाऊंगी। मैं दरवाजे से बाहर तभी जाती हूं जब ड्रेस को लेकर खुद को सुरक्षित महसूस करती हूं। यही वजह है कि जब भी मैं ऐसी ड्रेस पहनती हूं तो बिल्कुल भी असहज नहीं होती। वार्डरोब मालफंक्शन किसी को पसंद नहीं है और कोई नहीं चाहता उसके साथ कभी ऐसा हो।"