अब मां नहीं बनना चाहतीं भारती सिंह, सोनू सूद से रोते हुए बयां किया दर्द

Bharti Singh does not want to be a mother, भारती सिंह, सोनू सूद

कोरोना वायरस नाम की महामारी ने सभी को अंदर से तोड़ कर रख दिया है। क्या आम क्या खास सभी इस बीमारी से अपनी ज़िंदगी की जंग लड़ रहे हैं। आम लोग जहां हॉस्पिटल में बेड और ऑक्सीजन की लड़ाई लड़ रहे हैं वहीं खास लोग सब इंतजाम होने के बावजूद अपनी जान से हाथ धो रहे हैं। ऐसे में हर कोई डरा-सहमा हुआ है। इन्हीं में से एक हैं कॉमेडियन भारती सिंह। अपनी कॉमेडी और मजेदार बातों से सबको हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देने वाली भारती सिंह एक्टर सोनू सूद के सामने फफक कर रो पड़ीं। रोते हुए उन्होंने सोनू सूद को यह भी बताया कि अब वो मां क्यों नहीं बनना चाहतीं। भारती सिंह के दर्द को जानकर आपकी आंखों में भी आंसू आ जाएंगे।

इस बात से तो सभी वाकिफ हैं कि पिछले साल भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया बेबी प्लान कर रहे थे। इस बात की जानकारी खुद दोनों ने दी थी। मगर 'डांस दीवाने 3' के सेट पर सोनू सूद से अपना दर्द बयां करते हुए भारती सिंह फफक कर रोने लगीं। दरअसल, कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों ने भारती सिंह को इतना डरा दिया है कि अब वे चाहकर भी मां नहीं बनना चाहतीं। इस बात का खुलासा खुद भारती सिंह ने 'डांस दीवाने 3' के मंच पर किया। उनकी बात सुनकर वहां मौजूद सोनू सूद और नूरा फतेही की आंखों में भी आंसू आ गए। 

इस बात की शुरुआत हुई 'डांस दीवाने 3' के उस परफॉरमेंस की, जिसमें कोरोना वायरस के कहर से एक पैदा हुए बच्चे की जान चली जाती है और उसकी मां अपने बच्चे को लेकर सिर्फ रोती रह जाती है। इस परफॉरमेंस ने वहां मौजूद सभी लोगों को आंखों को नम कर दिया। जिसके बाद उस कंटेस्टेंट ने बताया कि ये यह सच्ची कहानी है और दिनों पहले ही ऐसा हुआ है। इस बात को सुनकर भारती सिंह काफी रोने लगीं और कहने लगीं, "इस बीमारी ने हमें तोड़ दिया है। हम पिछले कुछ वक्त से बेबी प्लान कर रहे हैं, लेकिन ऐसी चीजें देखकर अब मन ही नहीं करता। हम आपस में इसे लेकर कोई बात ही नहीं कर पा रहे हैं, क्योंकि मैं इस तरह से रोना नहीं चाहती।"

इस परफॉरमेंस का एक प्रोमो वीडियो भी कलर्स चैनल ने शेयर किया है। यह वीडियो काफी इमोशनल है और इसे देखकर हर किसी की आंखों में आंसू आ गए। जल्द ही ये एपिसोड भी टीवी पर दिखाया जायेगा। मगर उससे पहले आप भी देखिये यह भावुक कर देने वाला 'डांस दीवाने 3' का प्रोमो वीडियो। 
 

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm