ड्रग्स मामले के बाद हर्ष और भारती ने आदित्य नारायण के रिसेप्शन में दी पहली पब्लिक अपीयरेंस

ड्रग्स मामले के बाद हर्ष और भारती ने आदित्य नारायण के रिसेप्शन में दी पहली पब्लिक अपीयरेंस

शादियों के सीजन में इस साल सबसे अधिक रौनक फिल्म इंडस्ट्री में ही देखने को मिली। हाल  ही में आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) के साथ शादी की है। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं और अब दोनों के रिसेप्शन (Aditya Narayan Reception) की तस्वीरें और वीडियो भी सामने आ गए हैं। आदित्य और श्वेता ने 1 दिसंबर को शादी की है। 

दोनों ने मुंबई में स्थिति इस्कोन मंदिर में शादी की, जिसके बाद उन्होंने रिसेप्शन पार्टी का भी मुंबई में ही आयोजन किया था। इस पार्टी में कुछ करीबी दोस्त और घर के प्रमुख सदस्य ही शामिल हुए थे। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरे आदित्य और श्वेता के रिसेप्शन में नजर आए। यहां भारती सिंह (Bharti Singh) भी अपने पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) के साथ पहुंची। बता दें कि एनसीबी ड्रग मामले (Drug Case) के बाद भारती और हर्ष पहली बार एक साथ पब्लिक अपीयरेंस देते हुए नजर आए।

सोशल मीडिया पर आदित्य और श्वेता के रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हो रही हैं। इन्ही में से एक वीडियो क्लिप में भारती और हर्ष एक साथ डांस करते हुए और फैंस के साथ फोटो क्लिक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में भारती व्हाइट कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं और हर्ष डार्क ब्लू कलर के सूट में दिखाई दे रहे हैं। 

केवल भारती ही नहीं बल्कि गोविंदा भी अपने पूरे परिवार के साथ आदित्य और श्वेता के रिसेप्शन में पहुंचे थे। वहीं रिसेप्शन में आदित्य और श्वेता भी डांस करते हुए दिखाई दिए। 
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm