भाभी जी घर पर हैंः पूरी हुई गोरी मेम की तलाश, अब ये एक्ट्रेस निभाएंगी किरदार

Bhabiji Ghar Par Hain, Saumya Tandon, Neha Pendse

टीवी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' के सेट से एक बड़ी खबर आ रही है। खबर है कि 'भाभी जी घर पर हैं' की गोरी मेम यानी नई अनीता भाभी की तलाश अब पूरी हो चुकी है। लंबे समय से यह किरदार सीरियल से नदारद था। कयास लगाए जा रहे थे कि जल्द ही अनीता भाभी की वापसी होगी। अब नई गोरी मेम के साथ इस शो को आगे बढ़ाया जायेगा। बता दें कि कई सालों से अनीता भाभी का किरदार एक्ट्रेस सौम्या टंडन निभा रही थीं। मगर अब टीवी की एक और बड़ी एक्ट्रेस ने सौम्या टंडन को शो में रिप्लेस कर दिया है। 

अनीता भाभी का किरदार सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' में काफी फेमस है। मगर पिछले साल सौम्या टंडन ने मां बनने के बाद शो को अलविदा कह दिया था। उसके बाद से दर्शक ‘अनीता भाभी’ का इंतजार कर रहे थे। खबरें थीं कि चैनल सौम्या टंडन को वापसी के लिए मना रहा है लेकिन अब उनकी रिप्लेसमेन्ट के बाद सभी अटकलों पर विराम लग गया है। बता दें शो में सौम्या टंडन को टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने रिप्लेस कर दिया है। महीनों बाद शो के मेकर्स ने सौम्या टंडन की जगह नेहा पेंडसे को कन्फर्म कर दिया है।

खबरों की मानें तो शो के मेकर्स ने पहले भी नेहा पेंडसे को इस किरदार के लिए अप्रोच किया था लेकिन चीजें काम नहीं कर पा रही थीं। अब 4 महीने बाद मेकर्स ने नेहा पेंडसे से दोबारा बात की और इस बार डील फाइनल हो गई। यह पहली बार नहीं है जब नेहा पेंडसे ने प्रोड्यूसर संजय और बिनायफर के किसी प्रोजेक्ट में साथ काम किया हो। इससे पहले वे उनके शो 'मे आई कम इन मैडम शो' में भी लीड रोल निभा चुकी हैं। शो में वह ऑफिस बॉस का किरदार में थीं, जिसपर उसका एम्प्लॉई लट्टू रहता है।

आपको बता दें कि अनीता भाभी से पहले शो में अंगूरी भाभी का किरदार भी रिप्लेस हो चुका है। अंगूरी भाभी के फेमस किरदार को पहले जहां एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे निभा रही थीं, वहीं बाद में उन्हें एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने रिप्लेस कर दिया। खबरें थीं कि शिल्पा शिंदे और मेकर्स के बीच चल रहे मतभेद के चलते उन्हें रातों-रात शो से रिप्लेस कर दिया गया। देखना दिलचस्प रहेगा कि अब नई अनीता भाभी को दर्शक वही प्यार दे पाते हैं या नहीं। 

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm