अंगूरी ‘भाबीजी’ शुभांगी अत्रे सेट पर भी पहनना चाहती हैं बिकिनी

अंगूरी ‘भाबीजी’ शुभांगी अत्रे सेट पर भी पहनना चाहती हैं बिकिनी

लोकप्रिय फैमिली कॉमेडी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे हाल ही में वेकेशन पर थाइलैंड गई थीं। वहां उनके बिकिनी वाले हॉट फोटोशूट को देखकर फैन्स चौंक गए थे।


भाभीजी के बिकिनी अवतार पर मचा बवाल
सुपरहिट टीवी सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ में साड़ी पहनकर देसी अंदाज में नज़र आने वाली अंगूरी भाभी यानी कि शुभांगी अत्रे कुछ समय पहले थाइलैंड गई थीं। वहां से उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज़ शेयर की थीं, जिनमें वे काफी बोल्ड लग रही हैं। शुभांगी के कुछ फैन्स को उनका यह बदला हुआ अंदाज़ बहुत पसंद आया तो वहीं कुछ उन्हें ट्रोल भी करने लगे। टीवी सीरियल में उन्हें हमेशा पारंपरिक तौर-तरीके में देखने के आदी हो चुके लोगों को शायद उनका यह बोल्ड अंदाज़ ज्यादा पसंद नहीं आया।


Shubhangi Atre in saree


Image Source : Instagram/Real Shubhangi Atre


शुभांगी ने दिया ट्रोलर्स को कड़ा जवाब
सेलिब्रिटीज़ को ट्रोल किया जाना अब बहुत आम हो चुका है। जहां कुछ सेलिब्रिटी ट्रोल होने के बावजूद शांत रहते हैं तो वहीं कुछ लोग ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब भी देते हैं। ‘भाबीजी’ शुभांगी अत्रे ने भी अपने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। एक इंटरव्यू में शुभांगी ने पूछा कि बीच पर लोग उनसे क्या पहनने की उम्मीद करते हैं? उन्होंने यह भी कहा कि वे फिट हैं और स्विमसूट पहनने में उन्हें कोई बुराई नहीं लगती है। शुभांगी अत्रे की बिकिनी फोटो उनके पति ने खींची थी और शुभांगी को वह काफी पसंद भी आई थी।


Shubhangi Atre in bikini


Image Source : Instagram/Real Shubhangi Atre


ऑनस्क्रीन भी परहेज नहीं
शुभांगी अत्रे का कहना है कि अगर कभी उन्हें किसी किरदार के लिए ऑनस्क्रीन भी बिकिनी पहननी पड़ी तो वे हिचकेंगी नहीं। वे नहीं चाहती हैं कि कोई भी उन्हें या किसी भी महिला को कपड़ों के आधार पर जज करे। शुभांगी चाहती हैं कि उनके फैन्स समझें कि पर्दे पर अंगूरी भाभी का किरदार निभाने के अलावा भी उनकी एक पर्सनल लाइफ है, जिसमें वे जैसे चाहें, वैसे रह सकती हैं। लोग मुझे वेस्टर्न कपड़ों में देखकर चौंक जाते हैं पर मैं हमेशा अंगूरी भाभी के गेटअप में तो नहीं रह सकती हूं।


Shubhangi Atre yoga


Image Source : Instagram/Real Shubhangi Atre


‘भाबीजी घर पर हैं’ की सीधी-सादी अंगूरी भाभी ने अपने लिए स्टैंड लेकर बहुत अच्छा काम किया है। लोगों को वाकई यह समझने की ज़रूरत है कि सीरियल या फिल्मों के अलावा भी इन सेलिब्रिटीज़ की अपनी कोई लाइफ होती है।


ये भी पढ़ें :


'भाबीजी' शुभांगी अत्रे का हॉट अंदाज़ देखकर चौंक जाएंगे आप!


टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' की इस एक्ट्रेस ने करवाया बोल्ड फोटोशूट


तो क्या अब ये भाबीजी भी छोड़ सकती हैं अपना मोहल्ला?