ईशा अंबानी के संगीत में अमेरिकन पॉप सिंगर बियॉन्से ने देसी अंदाज में मचाया धमाल

ईशा अंबानी के संगीत में अमेरिकन पॉप सिंगर बियॉन्से ने देसी अंदाज में मचाया धमाल

इन दिनों राजस्थान के उदयपुर में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) के प्री वेडिंग फंक्शंस की धूम मची हुई है। बड़े- बड़े इंडस्ट्रियलिस्ट और बॉलीवुड स्टार्स से लेकर अनेक विदेशी मेहमान भी इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ा रहे हैं। अपने देसी सितारों और अंबानी फैमिली की डांस परफॉर्मेंस देखने के बाद ईशा अंबानी के संगीत में इंटरनेशनल सिंगिंग सेंसेशन बियॉन्से (Beyonce) ने सबसे ज्यादा चर्चा बटोरी है।


भारत में बियॉन्से का स्वागत


शादी के सीज़न में दीपवीर और प्रियंका- निक की रॉयल वेडिंग्स के बाद अंबानी परिवार ने भी ईशा अंबानी की शादी में कोई कमी नहीं रखी है।


ईशा अंबानी के लुक से लेकर देखिए संगीत के सभी वीडियोज़


ईशा अंबानी के संगीत में परफॉर्म करने के लिए लोकप्रिय अमेरिकन सिंगर बियॉन्से को उदयपुर बुलाया गया था। यह खबर तो पहले ही छा गई थी कि बियॉन्से अंबानी वेडिंग में शरीक होने के लिए आ रही हैं मगर किसी को भी उनकी फोटो और वीडियो देखने तक यकीन नहीं हो रहा था। दरअसल बियॉन्से पहली बार किसी फंक्शन में अपनी परफॉर्मेंस देने के लिए भारत आईं हैं। ईशा के संगीत के मौके पर उन्होंने अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया। इस अवसर पर उन्होंने अबू जानी संदीप खोसला का डिज़ाइन किया हुआ खास आउटफिट पहना था।


beyonce-in-abu-jani-sandeep-khosla-outfit


बियॉन्से ने ली करोड़ों की फीस


लोकप्रिय इंटरनेशनल सिंगर बियॉन्से अपने हर लाइव परफॉर्मेंस के लिए मोटी फीस चार्ज करती हैं। वे एक ग्लोबल पॉप आइकॉन हैं और देश- विदेश में उनके फैन्स की कोई कमी नहीं है। ‘द गार्जियन’ में छपी एक खबर की मानें तो ईशा अंबानी के संगीत में परफॉर्म करने के लिए बियॉन्से ने अंबानी फैमिली से लगभग 15 करोड़ रुपये लिए होंगे।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Beyoncé (@beyonce) on




वहीं, gigwise.com की मानें तो न्यू ईयर पर एक प्राइवेट आईलैंड पर परफॉर्म करने के लिए बियॉन्से ने लगभग 14 करोड़ 27 लाख रुपये लिए थे। अगर वे अपने किसी खास के लिए कम कीमत पर परफॉर्म करने के लिए राज़ी हो भी जाती हैं तो लगभग 7-8 करोड़ तो लेंगी ही। ईशा के संगीत के मौके पर वे डिज़ाइनर्स अबू जानी और संदीप खोसला के इस गोल्डन आउटफिट में भी नज़र आईं।


beyonce-performance-in-india


बियॉन्से की ड्रेस थी कुछ खास


ईशा अंबानी के संगीत के लिए डिज़ाइनर्स शिवान एंड नरेश ने बियॉन्से के लिए एक खास आउटफिट डिज़ाइन किया था। बियॉन्से के आउटफिट में रूबी, एमरेल्ड और एक्वामरीन शेड्स के 850 क्रिस्टल्स व अलग- अलग साइज़ के 150 एलीफेंट पर्ल्स और ट्राइबल बीड्स लगे हुए थे। यह आउटफिट इस ब्रांड की ‘कोई सीरीज़’ (Koi Series) से है। इस ड्रेस की स्लीव्स पर 800 धागों से बुना हुआ ब्लैक रफिया भी लगा था। बरगंडी कलर के इस बॉडीसूट में बियॉन्से का अंदाज़ देखने लायक था।


beyonce-in-shivan-and-naresh-outfit


बियॉन्से के संगीत ने ईशा अंबानी के संगीत में समां बांध दिया था। कहना गलत नहीं होगा कि ईशा के प्री वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड स्टार्स की परफॉर्मेंस से ज्यादा लोगों को बियॉन्से की परफॉर्मेंस और लुक्स का इंतज़ार था।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by SHIVAN & NARRESH (@shivanandnarresh) on




ये भी पढ़ें :


ईशा अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन में जुट गया पूरा बॉलीवुड


अंबानी परिवार में खुशखबरी, इस दिन उठेगी ईशा की डोली


आनंद से शादी कर पीरामल खानदान की बहू बनेंगी ईशा अंबानी


प्री वेडिंग पूजा में राजकुमारी के अंदाज़ में नज़र आईं ईशा अंबानी


ईशा अंबानी ने सगाई में जमकर खाए गोलगप्पे, देखें वायरल वीडियो