BB14: अर्शी खान की बातों से ऐसे भड़के विकास गुप्ता कि दे दिया पूल में धक्का, देखें Video

BB14: अर्शी खान की बातों से ऐसे भड़के विकास गुप्ता कि दे दिया पूल में धक्का, देखें Video

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में एक बार फिर पिछले कुछ सीजन के कंटेस्टेंट्स आए हैं और इस वजह से घर का माहौल पूरी तरह से बदल गया है। यह पहली बार है जब पिछले सीजन के कंटेस्टेंट्स एक बार फिर से बिग बॉस की ट्रोफी जीतने के लिए घर में बतौर कंटेस्टेंट आए हैं। इन्ही में से दो कंटेस्टेंट विकास गुप्ता (Vikas Gupta) और अर्शी खान (Arshi Khan) भी हैं। अर्शी और विकास 'बिग बॉस 11 में नजर आए थे। हालांकि, 'बिग बॉस 14' (BB14) में अर्शी और विकास के बीच के रिश्ते शुरुआत से ही काफी खराब नजर आ रहे हैं।
घर में आने के बाद से ही अर्शी लगातार विकास को अपना टार्गेट बनाए हुए दिख रही हैं और वह कुछ दिनों से विकास को काफी परेशान कर रही हैं। इसी बीच एक बार फिर अर्शी, विकास को कुछ बहुत ही गलत बातें बोलते हुए दिखाई दीं और इस वजह से विकास भी काफी अधिक भड़क गए और उन्होंने अर्शी को गुस्से में पूल में धक्का दे दिया।

शो के नए प्रोमो में विकास अर्शी को प्यार से समझाते हुए नजर आ रहे हैं कि वो उनसे बदतमीजी से बात ना करें लेकिन अर्शी अपनी बातों पर अड़ी रहती हैं। इसके बाद अर्शी पूल के पास खड़े होकर कुछ बोलती हैं और तभी विकास उन्हें पूल में धक्का दे देते हैं।
दरअसल, अर्शी विकास को कहती हैं कि ''वह लड़कियों पर इस वजह से भड़कते हैं क्योंकि वो लड़कों को कुछ नहीं कह सकते हैं। जो इंसान अपने माता पिता की इज्जत नहीं करताा वह हमेशा जिंदगी में परेशान रहता है। जो इंसान अपने माता-पिता के लिए खड़ा नहीं हुआ, हमारे लिए क्या होगा।'' इस पर विकास, अर्शी को वॉर्निंग देते हैं कि वह बांउड्री लाइन को पार कर रही हैं और उन्हें इसके लिए पछताना पड़ेगा।

इसके बाद दोनों के बीच बहस हो जाती है और घर के दूसरे सदस्य दोनों को रोकने के लिए आते हैं। यहां तक कि अर्शी, विकास की शर्ट भी पकड़ लेती हैं और विकास उन्हें सबसे घटिया औरत कहते हैं। इसके बाद विकास गुस्से में अर्शी को पूल में धक्का दे देते हैं। इसके बाद प्रोमो के अंत में दोनों एक दूसरे को कहते हैं कि वो अब इस गेम में नहीं रहना चाहते हैं। जानकारी के मुताबिक विकास द्वारा घर में हिंसा किए जाने के कारण उन्हें घर से बेघर कर दिया गया है। 
POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm