BB14: जैसमीन के कप्तान बनते ही रुबीना और पवित्रा हुए उनके खिलाफ, जानें क्या है वजह

BB14: जैसमीन के कप्तान बनते ही रुबीना और पवित्रा हुए उनके खिलाफ, जानें क्या है वजह

बिग बॉस 14 (bigg Boss 14) धीरे-धीरे दिलचस्प हो जाता रहा है। बिग बॉस के घर में लगातार ही सीन पलट रहा है। एक बार फिर बिग बॉस 14 (BB14) के घर का सीन पलटता हुआ नज़र आ रहा है। दरअसल, बुधवार को शो में दिए गए कैप्टेंसी टास्क के लास्ट राउंड में केवल पवित्रा पूनिया और जैस्मीन ही रह जाते हैं। हालांकि, शो में आज दिखाया जाएगा कि पवित्रा, जैसमीन से नाराज हैं। साथ ही रुबीना भी जैस्मीन के खिलाफ होते हुए नज़र आ रही हैं।
दरअसल, शो में दिखाया जाएगा कि जैसमीन (Jasmin Bhasin) कैप्टेंसी टास्क जीतने के लिए अंत में पवित्रा पूनिया (Pavitra Punia) को धक्का दे देती हैं और शायद इसी वजह से पवित्रा पूनिया, जैसमीन से नाराज़ हो जाती हैं। इसके बाद वह अली गोनी से भी इस बारे में बात करते हुए नजर आती हैं। हालांकि, पीछे से जैस्मीन भी अपनी बात बोलते हुए नज़र आती रहती हैं।

वहीं, रुबीना (Rubina Dilaik) के दिमाग में भी जैसमीन को लेकर शक आता हुआ नज़र आएगा। अभिनव के गेम से आउट होने पर रुबीना, अभिनव से सवाल पूछते हुए नजर आईं कि पवित्रा ने जैसमीन को आउट क्यों नहीं किया। इस पर जब अभिनव ने जवाब दिया तो रुबीना ने कहा कि नहीं ना वो पीछे से भी ऐसा कर सकती थी। इस पर अभिनव (Abhinav Shukla) ने जब जैसमीन से पूछा कि क्या मैं उस पर भी भरोसा नहीं करूं तो रुबीना ने कहा नहीं। अब यह देखना बहुत ही दिलचस्प होने वाला है कि गेम जैसमीन की कैप्टेंसी में कौन सा नया मोड़ लेता है।

गौरतलब है कि बुधवार को बिग बॉस के घर में जैसमीन के खास दोस्त अली गोनी (Aly Goni) की एंट्री हो गई है। इसके बाद माना जा रहा है कि जैस्मीन गेम में थोड़ा अधिक एक्टिव नज़र आएंगी। साथ ही घर में अली के आने के कारण जैसमीन काफी खुश भी नजर आईं। वह शो में यह कहते हुए भी नजर आईं कि अब तो सब माइंड ब्लोइंग होगा। हालांकि, यह देखना भी दिलचस्प होगा कि जैसमीन और अली एक दूसरे का साथ देते हुए किस तरह से गेम में आगे बढ़ते हैं।

Beauty

Glow Skincare Everyday Essentials Kit

INR 3,585 AT MyGlamm