BB14: सारा गुरपाल ने अपने बेघर होने पर कहा- 'नेशनल टीवी पर नहीं कर सकती लैप डांस'

BB14: सारा गुरपाल ने अपने बेघर होने पर कहा- 'नेशनल टीवी पर नहीं कर सकती लैप डांस'

पंजाबी एक्टर और सिंगर सारा गुरपाल (Sara Gurpal) ने हाल ही में बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) से पहले ही हफ्ते में बेघर हो जाने पर खुल कर बात की है। उन्होंने कहा कि घर में पहले हफ्ते में उन्होंने सभी टास्क में अच्छे से परफॉर्म किया। हालांकि, जिस टास्क में उन्हें बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट और विजेता सिद्धार्थ शुक्ला को लैप डांस (Lap Dance) करके इंप्रेंस करना था, उसमें वह अच्छे से परफॉर्म नहीं कर पाई थीं।
सारा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, बिग बॉस 14 एक ऐसा शो है, जिसमें प्रतियोगियों को अपनी असल पहचान, पर्सनालिटी दिखाने का मौका मिलता है, और उनकी पर्सनालिटी ऐसी नहीं है कि वह किसी के लिए नेशनल टीवी पर लैप डांस करें। उन्होंने कहा, इसका फैसला दर्शकों को करना चाहिए था कि मुझे शो में रहना चाहिए या फिर नहीं।
Instagram

एक न्यूज़ पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में सारा गुरपाल ने कहा, इम्यूनिटी टास्क में चोट लगने के बाद भी मैं अच्छे से खेलने की कोशिश करती रहीं लेकिन वो भूल कर आप ऐसे टास्क की बात करते रहे, जिसमें मैं कंफर्टेबल नहीं थी। ये शो करेक्टर और पर्सनालिटी का है और मेरी पर्सनालिटी ऐसी ही है, मैं नेशनल टेलीविज़न पर लैप डांस नहीं कर सकती हूं। और ये सही है या गलत, इसका फैसला जनता को करने दो।
सारा ने बताया कि बिग बॉस के घर में जाते ही उसे पीरियड हो गए थे और बिना कपड़ों के रह पाना काफी मुश्किल था। हालांकि, फिर भी उन्होंने अपनी इस परेशानी का मुद्दा नहीं बनाया और अच्छे से गेम खेला। उन्होंने कहा कि शो में रहने के लिए उन्होंने अपने बाल कटवाए और सबके साथ अच्छे से भी रहीं। उन्होंने कहा, टास्क में भी सिर्फ लैप डांस वाले को छोड़ कर सभी टास्क अच्छे से किए।

गौरतलब है कि सारा सोमवार को सरप्राइज इविक्शन के बाद बिग बॉस 14 के घर से बेघर हो गई थीं। इसका फैसला शो में मौजूद सीनियर्स- सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), हिना खान और गौहर खान ने लिया था। बता दें, तीनों सीनियर्स दो हफ्तों के लिए घर में रहेंगे।
पिछले हफ्ते हुए इम्यूनिटी टास्क में सारा की आंख पर चोट लगी थी और घर से निकलने के बाद उनकी आंख का ही इलाज किया जा रहा था। यहां तक कि सारा के चोट लगने की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुई हैं, जिन्हें बिग बॉस द्वारा एडिट कर दिया गया था। शो में हिना, गौहर और ऐजाज़ खान भी कई बार सारा की चोट के बारे में बात करते हुए नज़र आए थे।

Beauty

WIPEOUT Sanitizing Wipes 25 Wipes Pack

INR 159 AT MyGlamm