Good News: फिर शुरू हो रहा है आपका फेवरिट सुपरहिट सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं'

Good News: फिर शुरू हो रहा है आपका फेवरिट सुपरहिट सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं'

टीवी सीरियल फैंस के लिए साल 2109 अपने साथ कई सरप्राइज लेकर आया है। जी हां, तभी तो आपका फेवरिट सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' एक बार फिर अपने उसी पुराने कलेवर में वापस आ गया है। लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि इस धारावाहिक का सीजन- 2 या फिर सीजन- 4 आ रहा है, तो आपका अंदाजा बिल्कुल गलत है। बरुण और सनाया एक बार फिर वही अपने पुराने रोमांस वाले अंदाज में नजर आने वाले हैं। मेकर्स और चैनल ने इस प्यार को क्या नाम दूं के पहले सीजन की ही वापसी की योजना बनाई है। क्योंकि फैंस बरुण और सनाया की ही जोड़ी को दोबारा देखना चाहते हैं।


टीवी एक्टर बरुण सोबती और एक्ट्रेस सनाया ईरानी के फैंस के लिए ये किसी खुशखबरी से कम नहीं है कि वो इस जोड़ी को दोबारा एक साथ देंखेंगे और वो भी उसी पुराने अंदाज में। दरअसल इन दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को छोटे पर्दे पर काफी पसंद आई थी। यही वजह थी कि सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' अपने समय में काफी हिट शो हुआ करता था। आज भी बरुण को अरनव सिंह रायजादा और सनाया को खुशी के नाम से ही हर घर में जाना पहचाना जाता है।


चैनल ने इस धारावाहिक का नया प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें बरुण और सनाया अपनी दिलचस्प लव स्टोरी से एक बार फिर आपका दिल से मनोरंजन करते नजर आयेंगे। ये धारावाहिक 7 जनवरी से सोमवार से शुक्रवार शाम 4 बजे टेलीकास्ट होगा। इसकी जानकारी खुद बरुण इस वीडियो में दी है, जिसमें वो अपनी लव स्टोरी और यादों के साथ काफी इमोशनल दिखाई देते हैं। वो बताते हैं कि इस कहानी को खत्म हुए 6 साल बात चुके हैं और उन्हें भी इस बात का भरोसा नहीं हो रहा है कि वो फिर वापसी कर रहे हैं।


देखिए ये वीडियो -





इस शो की वापसी से फैंस काफी खुश हैं। वो अपनी इस खुशी का इज़हार सोशल मीडिया पर भी करते नजर आ रहे हैं। लेकिन वहीं दूसरी तरफ उन्हें इस बात से नाराज़गी भी है कि सीरियल के प्रोमो वीडियो में बरुण अकेले ही क्यों नजर आ रहे हैं, सनाया क्यों नहीं ?





वैसे आपको बता दें कि इन दिनों टीवी स्टार बरुण सोबती जिन्हें एशिया के टॉप सेक्सी मैन की लिस्ट में शामिल किया गया है, जल्द ही ए.एल.टी बालाजी की आगामी बेव सीरीज द ग्रेट इंडियन डिसफंक्शनल फैमिली में दिखाई देने वाले हैं। वहीं सनाया ईरानी भी जल्द ही विक्रम भट्ट की आने वाली फिल्म 'घोस्ट' के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करते नजर आएंगीं।


ये भी पढ़ें -


श्रीसंत के एक सिरफिरे फैन ने बिग बॉस विनर दीपिका कक्कड़ को दी तेजाब फेंकने की धमकी


#मेरा पहला प्यार- शादीशुदा था वो, लेकिन फिर भी मैं खुद को नहीं रोक पाई


Good News: कैंसर से जंग जीतकर इंडिया वापस लौंटी सोनाली बेंद्रे, ऐसे जताई खुशी