'बालिका वधु' अविका गौर ने किया फेयरनेस क्रीम का एड करने से इंकार, इस वजह से ठुकराई डील

Avika Gor refuses to endorse fairness cream ads, अविका गौर ने किया फेयरनेस क्रीम का एड करने से इंकार

सीरियल 'बालिका वधु' में छोटी आनंदी का किरदार निभाकर घर-घर फेमस हुईं एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। अविका गौर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी अपने बदले हुए लुक्स को लेकर तो कभी बॉयफ्रेंड मिलिंद चंदवानी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर। अविका अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। समय-समय वे इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक से बढ़कर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मगर इन दिनों अविका गौर किसी और ही बात को लेकर सुर्खियां और वाहवाही दोनों बटोर रही हैं। दरअसल, अविका गौर अपने अब तक के करियर में एक या दो नहीं बल्कि तीन फेयरनेस क्रीम (Fairness Cream) के एड की डील ठुकरा चुकी हैं। इसके पीछे की वजह जानकर आप भी अविका गौर की तारीफों के पुल बांधते हुए नहीं थकेंगे।

टीवी एक्ट्रेस अविका गौर ने हाल ही में बरसों से चले आ रहे फेयरनेस क्रीम और गोरेपन के एड (Fairness Cream Ad) के मुद्दे पे अपनी बेबाक राय रखी है। ये तो हम सभी जानते हैं कि अविका गौर डस्की स्किन टोन की मालकिन है। ऐसे में अविका का मानना है कि गोरापन ही सुंदरता और बुद्धिमत्ता का पैमाना नहीं होता। समय के साथ सौंदर्य क्रीमों ने जो स्थिति बनाई है, कि गोरेपन का मतलब सुंदरता है, पर वह इससे बिलकुल भी सहमत नहीं हैं। अपने इस बयान के बाद अविका गौर सुर्खियों में आ गई हैं। फैंस उनकी सोच की काफी सराहना कर रहे हैं। 

अविका गौर अब तक 3  फेयरनेस क्रीम के एड करने से इंकार कर चुकी हैं। वह कहती हैं कि "समाज किसी एक रंग की मूर्ति नहीं बना सकता। सौंदर्य क्रीमों ने इस सोच को बढ़ावा दिया है कि गोरापन सुंदरता और सफलता के बराबर है और यह हमें आत्मविश्वास देता है। जबकि ऐसा बिलकुल नहीं है। हमारा आत्मविश्वास हमारे काम की नैतिकता और ज्ञान से आता है।" 

अविका आगे कहती हैं, "मैं फेयरनेस क्रीम के एड नहीं कर सकती। ऐसी चीजे समाज पर बुरा प्रभाव डालती है। हमें इस सोच को बदलने की जरूरत है। मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे पैसे ना मिलने की चिंता नहीं करनी है। इसलिए, मैंने उन ऐड्स में काम करने से इंकार कर दिया।" 

बात करें वर्क फ्रंट की तो अविका गौर अब तक 'बालिका बधु' के अलावा 'ससुराल सिमर का', 'ना आना इस देस मेरी लाडो-2' और 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वो एक म्यूजिक वीडियो "दिल को मेरे" में भी नजर आई थीं, जो 17 मई को रिलीज हो चुका है। 

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm