आयुष्मान खुराना की ज़िंदगी का 'डार्क सीक्रेट', उनके साथ हुई थी गंदी बात

आयुष्मान खुराना की ज़िंदगी का 'डार्क सीक्रेट', उनके साथ हुई थी गंदी बात

 


बॉलीवुड में अपनी जगह बना पाने का ख्वाब तो बहुत लोग देखते हैं पर उसे साकार कुछ ही कर पाते हैं। इंडस्ट्री में कई ऐसे काबिल एक्टर/ एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने किसी दबाव में न पड़कर, सिर्फ अपने टैलेंट के दम पर अपनी राह बनाई है। हाल ही में एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपनी लाइफ का एक ऐसा डार्क सीक्रेट शेयर किया है, जिसे जानकर उनके सभी फैंस हैरान हो जाएंगे।


आयुष्मान का डार्क सीक्रेट


आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के उन टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं, जिन्होंने बिना किसी गॉडफादर के इंडस्ट्री में अपना मुकाम बनाया। आयुष्मान ने हाल ही में फैशन डिजाइनर अनाइता श्रॉफ अदजानिया के चैट शो अपनी ज़िंदगी के उन पहलुओं के बारे में बात की, जिनसे अभी तक लोग अनजान थे। रोडीज के विजेता रह चुके आयुष्मान खुराना को बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ा है। यहां तक कि एक्ट्रेसेस की तरह उन्हें भी कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था!


Ayushmann Khurrana


ऑडिशन में हुई थी गंदी बात


अनाइता श्रॉफ के चैट शो में आयुष्मान ने बताया कि एक बार ऑडिशन के दौरान एक डायरेक्टर ने उनसे गंदी बात की थी। उन्होंने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए बताया, ‘एक गे कास्टिंग डायरेक्टर ने मेरा ऑडिशन लिया था। उस डायरेक्टर ने मुझसे कहा कि वह मेरा प्राइवेट पार्ट देखना चाहता है।’ यह सुनकर आयुष्मान को काफी अजीब लगा था और उन्होंने हंसते हुए उस डायरेक्टर से सिर्फ ऑडिशन लेने के लिए कह दिया था। इस पर डायरेक्टर ने आयुष्मान से पूछा था कि वे इंडस्ट्री में आगे कैसे जाएंगे।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Anaita Adajania (@anaitashroffadajania) on




रियल लाइफ के स्पर्म डोनर


आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म 'विकी डोनर' में स्पर्म डोनर बने थे। बहुत कम लोग जानते हैं कि वे अपनी असल ज़िंदगी में भी स्पर्म डोनेट कर चुके हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, एक बार आयुष्मान को किसी फिल्म के लिए इंटीमेट सीन देना था। तब वे अपनी बीवी को भी सेट पर ले गए थे, उनको मॉनीटर के पास बिठाने के बाद ही आयुष्मान ने वह इंटीमेट सीन दिया था। आयुष्मान खुराना लीक से हटकर फिल्में बनाने के लिए जाते हैं। हल्की- फुल्की कॉमेडी के साथ वे अपनी फिल्मों से दर्शकों को सॉलिड मैसेज देते हैं।


वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्टूबर में आयुष्मान खुराना की दो फिल्में रिलीज होने वाली हैं। 'अंधाधुन' में वे एक अंधे आदमी का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं 'बधाई हो' में वे एक ऐसे युवा की भूमिका में नज़र आएंगे, जो अपनी शादी की तैयारी कर रहा है। उन्हीं तैयारियों के बीच उसे पता चलता है कि उसकी मां प्रेग्नेंट है!


ये भी पढ़ें : 


'बधाई हो' से नाराज़ हैं आयुष्मान खुराना, किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रहे


बॉलीवुड के कास्टिंग काउच पर बनी डॉक्युमेंट्री, राधिका आप्टे आएंगी नज़र


आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर और रणबीर कपूर के बीच ‘कुछ कुछ होता है’


'लव सोनिया' में सेक्स वर्कर बनीं ऋचा चड्ढा को लेनी पड़ी मनोचिकित्सक की मदद