‘ड्रीम गर्ल’ बन आयुष्मान खुराना ने मचाया ऐसा धमाल, लोग हो जाएंगे लोट-पोट

‘ड्रीम गर्ल’ बन आयुष्मान खुराना ने मचाया ऐसा धमाल, लोग हो जाएंगे लोट-पोट

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की किस्मत के साथ ही एक्टिंग के सितारे भी काफी बुलंद हैं। ‘विक्की डोनर’, ‘बधाई हो’, ‘अंधाधुंध’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ जैसी लीक से हटकर बनी फिल्मों में काम कर चुके आयुष्मान इस बार लेकर आए हैं ‘ड्रीम गर्ल’ (Dream Girl)। रिलीज़ होने से पहले ही यह फिल्म लोगों के बीच चर्चा का केंद्र बन चुकी थी और अब रिलीज़ होने के बाद इस ‘ड्रीम गर्ल’ ने आयुष्मान खुराना की फैन फॉलोइंग ज़बर्दस्त तौर पर बढ़ा दी है।

रोमांटिक-कॉमेडी से भरपूर ‘ड्रीम गर्ल’

बॉलीवुड में यह प्रयोगों का दौर है। राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी इस फिल्म में हर एक्टर के अभिनय की तारीफ की जा रही है। यह फिल्म मुख्य तौर पर आयुष्मान खुराना की है, जिन्होंने इसमें ‘ड्रीम गर्ल’ का किरदार निभाया है। दरअसल, हर लड़के के मन में अपनी फीमेल पार्टनर को लेकर कुछ सपने होते हैं और वह सपनों में बुनी हुई उस पार्टनर को ‘ड्रीम गर्ल’ कहता है, जो कि उसके लिए हर तरह से परफेक्ट होती है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक ऐसे लड़के (करम) का किरदार निभा रहे हैं, जो अक्सर रामायण और कृष्ण लीला के नाटकों में सीता और राधा की भूमिकाएं निभाता आया है। वह लड़की और लड़के, दोनों की ही आवाज़ में बोल पाने में सक्षम है और अपने इसी टैलेंट को आगे जाकर पैसा कमाने के लिए भुनाता है।

बधाई हो फेम एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ हुई थी ऐसी गंदी बात

पूजा बनीं सबके सपनों की रानी

फिल्म में आयुष्मान खुराना के पिता का किरदार निभाया है अन्नू कपूर (Annu Kapoor) ने, जिन्हें अपने बेटे का यह अंदाज़ बिल्कुल पसंद नहीं है। अन्नू कपूर एक दुकान चलाते हैं, जिसमें मृत्यु के बाद, यानी अंतिम क्रिया के दौरान इस्तेमाल किया जाने वाला सामान बेचा जाता है।

 

उन्होंने काफी कर्ज़ ले रखा है, जिसे दोनों बाप-बेटे थोड़ा-थोड़ा करके चुका रहे हैं। नाटक करते-करते करम को एक कॉल सेंटर कंपनी में जॉब मिल जाती है, जहां उन्हें पूजा बनकर रात में लोगों से बातें करनी होती हैं। एक्सप्रेशंस और एक्टिंग के माहिर आयुष्मान खुराना ने ‘ड्रीम गर्ल’ पूजा के किरदार में जान फूंक दी है। फिल्म में वे रात भर लोगों से उनकी परेशानियों व अन्य मुद्दों पर बातें करते रहते हैं, जिससे कई लोग ‘पूजा’ के प्यार में पागल होने लगते हैं। हालात तब बिगड़ने शुरू हो जाते हैं, जब पूजा के चाहने वालों में करम के अपनों की भी लाइन लग जाती है।

एक-दूसरे के हमशक्ल लगते हैं बॉलीवुड के ये भाई-बहन

कॉमेडी के साथ संदेश देती ‘ड्रीम गर्ल’

आजकल लोग एक-दूसरे से डिजिटली तो काफी कनेक्टेड हैं, पर जब बात हकीकत में साथ निभाने की आती है तो अक्सर उनके पास समय की कमी हो जाती है। कुछ यही बताने की कोशिश की गई है ‘ड्रीम गर्ल’ में भी। पूजा पूरे शहर में चर्चित हो जाती है और लोग उससे बातचीत करने के लिए कुछ भी कर गुज़रने के लिए तैयार हैं।

ayushmann-khurrana-nushrat-bharucha-win-hearts-with-dream-girl-2

इससे साफ ज़ाहिर होता है कि उनके वास्तविक जीवन में कितना खोखलापन है, जिसे वे पूजा की मस्ती भरी मीठी-मीठी बातों से भरने की कोशिश कर रहे हैं। आयुष्मान खुराना के साथ ही अन्नू कपूर और फिल्म की एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) ने भी लोगों का दिल जीतने में कोई कमी नहीं रखी है।

जब बधाई हो के ट्रेलर से नाराज़ हो गए थे आयुष्मान खुराना

आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।

... अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।