‘ड्रीम गर्ल’ आयुष्मान खुराना ने किया फिल्मों से लंबे ब्रेक का ऐलान, बताई ये बड़ी वजह

‘ड्रीम गर्ल’ आयुष्मान खुराना ने किया फिल्मों से लंबे ब्रेक का ऐलान, बताई ये बड़ी वजह

आयुष्मान खुराना का नाम फिल्म इंडस्ट्री में बैक-टू-बैक हिट फिल्में देने वाले एक्टर्स में शामिल हो गया है। 'बरेली की बर्फी, 'शुभ मंगल सावधान', 'बधाई हो बधाई' 'अंधाधुन' और 'आर्टिकल 15' के बाद 'ड्रीम गर्ल' भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा रही है। इतना ही नहीं, आयुष्मान की फिल्में और एक्टिंग क्रिटिक्स को भी बेहद पसंद आती हैं, मगर अब आयुष्मान खुराना के फैंस के लिए एक निराश करने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, आयुष्मान बॉलीवुड और फिल्मों से एक लंबा ब्रेक लेने वाले हैं।

फिल्म चाहे 'ड्रीम गर्ल' जैसी कॉमेडी हो या फिर 'आर्टिकल 15' जैसी सेंसिटिव, अपनी एक्टिंग के दम पर आयुष्मान सबका ध्यान अपनी ओर खींच ही लेते हैं। अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड के 'विक्की डोनर' आयुष्मान खुराना ने फिल्मों से लंबा ब्रेक लेने का ऐलान कर दिया है। जी हां, ये सच है। इस बारे में उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता ये ब्रेक कितना लंबा होगा। हो सकता है, दो या तीन महीने का हो या फिर उससे भी लंबा।"
 

आयुष्मान खुराना ने आगे कहा, "पिछले साल से लेकर इस साल तक मैंने बैक-टू-बैक 4 फिल्मों की शूटिंग की है। ये समय मेरे लिए काफी मुश्किल रहा, जिसके चलते मैं अपनी पत्नी और बच्चों को समय नहीं दे पाया। अब मैं इस बात का ख्याल रखूंगा और काम व परिवार के बीच संतुलन बना कर चलूंगा। मैं अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए 15 नवंबर से ब्रेक लेने वाला हूं और पता नहीं कब तक।"
 

हालांकि ब्रेक पर जाने से पहले आयुष्मान अपना बचा हुआ काम खत्म कर लेना चाहते हैं। आपको बता दें कि आगामी 22 नवंबर को आयुष्मान की फिल्म 'बाला' रिलीज होने वाली है। वहीं 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' भी मार्च 2020 में दर्शकों के सामने आएगी। इसके अलावा कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘गुलाबो-सीताबो’ भी पाइपलाइन में है। इस बारे में आयुष्मान का कहना है, "जल्द ही मैं 'बाला' के प्रमोशंस में लग जाऊंगा और मुझे 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की शूटिंग भी खत्म करनी है। उसके बाद मैं अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स से कुछ समय के लिए आज़ाद हूं।"
 

आयुष्मान ने आगे बताया, "मैंने 'बाला' के बाद कोई भी फिल्म साइन नहीं की है। 15 नवंबर के बाद मैं अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए पूरी तरह से फ्री हूं। मैंने महसूस किया कि मेरे बच्चे बड़े हो रहे हैं और मेरी पत्नी को भी मेरे समय की ज़रूरत है। मैंने पूरी तरह से सोच-समझ कर ही ये फैसला लिया है।"
 

काम से ब्रेक लेने की ज़रूरत तो हर किसी को पड़ती है। ऐसे में आयुष्मान का ये फैसला पूरी तरह से जस्टीफाइड है। हम तो यही कहेंगे कि वे जल्द अपनी छुट्टियां खत्म कर पूरे जोश के साथ एक बार फिर सबको एंटरटेन करने के लिए वापस आ जाएं। 

.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।