कुंडली के अनुसार जानिए कैसी रहेगी सोनम कपूर की शादीशुदा जिंदगी|POPxoHindi | POPxo
Home  >  Wedding  >  Celebrity Weddings
आनंद की कुंडली में है ये दोष, जानिए कैसी रहेगी सोनम कपूर की शादीशुदा जिंदगी

आनंद की कुंडली में है ये दोष, जानिए कैसी रहेगी सोनम कपूर की शादीशुदा जिंदगी

बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश दीवा सोनम कपूर और आनंद आहूजा पिछले दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं। आपको बता दें कि 8 मई को दिन में 11 से 12:30 बजे तक शादी की रस्में अदा की जाएंगी। आइए जानते हैं एस्ट्रोलॉजर अंकुश क्ककर से कि बिजनेसमैन आनंद आहूजा और बॉलीवुड एक्ट्रेस की इस हाई प्रोफाइल जोड़ी की कुंडली क्या कहती है कि कैसी रहेगी इनकी शादीशुदा जिंदगी -


क्या कहती है दोनों की राशि


सोनम कपूर का जन्म 9 जून 1985 को मुंबई में कुंभ चंद्र लग्न में हुआ। इनकी राशि कुंभ है। इस राशि की कन्या सुंदर, इकहरे शरीर वाली, हंसमुख होती है। और वहीं आनंद आहूजा का जन्म 7 जुलाई 1983 को हुआ है। इनकी राशि मेष है। इस राशि के लड़के आजाद ख्याल के होते हैं। ये लोग प्यार के मामले में बेहद उत्साही होते हैं। साथ ही इस राशि के लोग अपने साथी को हमेशा खुश रखते हैं। इनको अपनी आजादी में किसी की भी दखलअंदाजी पसंद नहीं आती, चाहे वह इनका प्रेमी ही क्यों न हो।


सोनम और आनंद के गुण- मिलान


sonamkundli


सोनम कपूर और आनंद आहूजा के 36 में 28 गुण मिल रहे हैं जो कि ज्योतिषीय दृष्टि से विवाह के लिए बहुत ही शुभ हैं। आनंद आहूजा मांगलिक हैं पर मांगलिक दोष के कारण शादी में कोई बाधा नहीं हैं क्योंकि सोनम कपूर का सिंह लग्न बनता है और सिंह लग्न वालों को कोई मांगलिक दोष नहीं लगता। इसलिए इन दोनों की जोड़ी एक अच्छी जोड़ी होगी। लेकिन साथ- साथ मंगल दोष के कारण वैवाहिक जीवन में इन्हें कुछ दिक्कतों का भी सामना करना पड़ सकता है।   


कुछ ऐसी रहेगी इनकी शादीशुदा जिंदगी


सोनम कपूर की कुंडली में सातवां घर, जो शादी का घर होता है, में चंद्र ग्रह विराजमान हैं। इससे यह पता लगता है कि इनका पति बहुत सुंदर और सुशील स्वभाव का होगा। सातवें घर का मालिक शनि के उच्च यानि तीसरे घर में विराजमान है, जो शादी के बाद इनके बिजनेस को बहुत आगे ले जायेगा। सोनम की कुंडली में शादी के घर का मालिक शनि ग्रह आनंद की कुंडली में आठवें घर में उच्च पर बैठा है, जो शादी के बाद दोनों को सफलता के नये आयाम देगा। शादी के शुरूआती 4 साल दोनों के लिए थोड़े स्ट्रगल वाले रहेंगे, लेकिन 4 साल बाद दोनों की जिंदगी काफी अच्छी हो जाएगी। आने वाले समय में आनंद आहूजा सोनम के नाम पर बिजनेस करेंगे, जिसमें उनको बहुत सफलता मिलेगी। कुल मिलाकर दोनों की कुंडली इन्हें एक- दूसरे के लिए परफेक्ट मैच बनाती है।



(अंकुश कक्कर , एस्ट्रोलॉजर और वास्तु एक्सपर्ट, 9888878965‬)


इन्हें भी पढ़ें-





 
प्रकाशित - मई 7, 2018
2 लाइक्स
सेव करें
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड