मुनमुन दत्ता के बाद सोशल मीडिया पर अरेस्ट युविका चौधरी हुआ ट्रेंड, एक्ट्रेस ने मांगी माफी

मुनमुन दत्ता के बाद सोशल मीडिया पर अरेस्ट युविका चौधरी हुआ ट्रेंड, एक्ट्रेस ने मांगी माफी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने कुछ दिन पहले अपनी एक वीडियो में जातीवाद संबंधित कमेंट किया था, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल तो किया ही गया था बल्कि साथ ही सोशल मीडिया पर अरेस्ट मुनमुन दत्ता भी ट्रेंड होने लगा था। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर सभी लोगों से माफी मांगी थी। इसके बाद अब सोशल मीडिया पर अरेस्ट युविका चौधरी (#ArrestYuvikaChaudhary) भी ट्रेंड हो रहा है। 
दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस युविका चौधरी (Yuvika Choudhary) ने एक व्लॉग शेयर किया था, जिसमें वह जातिवाद संबंधित कमेंट करते हुए नजर आईं। उनका यह वीडियो कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर अरेस्ट युविका चौधरी की मांग उठने लगी। युविका द्वारा किए गए कमेंट ने कई लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाया, जिस वजह से सोशल मीडिया पर लोग उन्हें अरेस्ट करने की मांग करने लगे। 

इसके बाद युविक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर के फैंस से माफी मांगी है। अपने इस वीडियो में युविका ने कहा, ''सबसे पहले मैं आप सभी से हाथ जोड़कर माफी मांगना चाहती हूं और मुझे इस शब्द का मतलब नहीं पता था। अनजाने में हुई इस गलती के लिए मुझे कृपया माफ कर दें''। 
युविका की इस वीडियो पर उनके कई फैंस उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। उनके एक फैन ने लिखा, ''कोई बात नहीं मैम, आप परेशान मत होइए आपने ऐसा गलती से किया है।'' वहीं एक अन्य ने लिखा, ''आप परेशान मत हो, हम आपका समर्थन करेंगे''। हालांकि, वहीं कुछ अन्य फैंस युविका कि इस गलती से नाराज हैं। एक फैन ने कहा, अगर आपको इस शब्द का मतलब नहीं पता तो आपने इसका इस्तेमाल ही क्यों किया। वहीं एक अन्य ने लिखा, ''हम आपकी माफी नहीं मानते।'' 

सोशल मीडिया पर अरेस्ट युविका ट्रेंड होने के बाद उनके पति प्रिंस नरूला भी अपनी पत्नी के समर्थन में आगे आए और उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, हम में से किसी को इस शब्द का मतलब नहीं पता था। जब हमें आपका मैसेज मिला तो हमें बहुत ही बुरा लगा। यूवी ने तुरंत ही वीडियो को एडिट भी कर दिया। मैं उम्मीद करता हूं कि आप समझेंगे कि हमने ऐसा जानबूझकर नहीं किया है। यहां तक कि मैं भी वहां था, अगर ये यूवी की गलती है तो मेरी भी है। हमने यदि आपकी भावनाओं को ठेस पहुंचाई है तो हम इसके लिए आप सभी से माफी मांगते हैं। 
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm