ट्विटर पर उठी ‘तारक मेहता…’ की बबीता जी को अरेस्ट करने की मांग, जानिए क्या है पूरा मामला

arrest demand for munmun dutta,

सब टीवी का सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। आज के ज़माने में जब टीवी और बाकि जगहों पर बे-सिर-पैर की कॉमेडी परोसी जा रही है। ऐसे में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' अपनी सभ्य और मजेदार कॉमेडी के लिए जाना जाता है। सीरियल का हर एक किरदार दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है। फिर चाहे वो दया बेन का किरदार हो, जेठालाल हो या फिर कोई और किरदार, सभी को दर्शक दिल से पसंद करते हैं। इन्हीं में से एक किरदार है बबीता जी का। इस किरदार को सीरियल में एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता निभा रही हैं। एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने हाल ही में कुछ ऐसा बोल दिया है, जिससे लोग भड़क गए हैं। इतना कि ट्विटर पर उन्हें अरेस्ट करने की मांग उठ गई है। आइये जानते हैं, क्या है पूरा मामला।

इन दिनों ट्विटर पर #ArrestMunmunDutta ट्रेंड कर रहा है। मुनमुन दत्ता यानी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की बबीता जी। इनके किरदार के चलते दर्शक इन्हें बेहद पसंद करते हैं। मगर हाल ही में मुनमुन दत्ता ने कुछ ऐसा बोल दिया है, जिससे उनके फैंस काफी नाराज हो गए हैं और उन्हें अरेस्ट करने की मांग करने लगे हैं। दरअसल, मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वो सीधे अपने फैंस के साथ इंटरैक्ट करती हुई नजर आ रही हैं। 

इस वीडियो में वे बता रही हैं कि उन्होंने मेकअप किया है क्योंकि वो यूट्यूब पर आने वाली हैं। मगर इसी दौरान मुनमुन दत्ता ने तुलनात्मक लहजे में कुछ ऐसा बोल दिया, जो दर्शकों को कुछ रास नहीं आया। दरअसल, उन्होंने वीडियो में जातिसूचक सम्बंधित एक आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल कर दिया। इसी के बाद से लोग उनके ऊपर भड़क गए हैं। वीडियो में लिप टिंट को हल्का सा ब्लश की तरह लगा लिया है क्योंकि मैं यूट्यूब पर आनेवाली हूं और मैं अच्छी दिखना चाहती हूं इसके बाद एक्ट्रेस ने एक आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल करते हुए कहा कि वे ऐसा नहीं दिखना चाहतीं। बस फिर क्या था, देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया और एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया जाने लगा। 
 

इसके बाद मुनमुन दत्ता ने तुरंत अपना ये वीडियो सोशल मीडिया पर से डिलीट कर दिया। साथ ही सोशल मीडिया पर लोगों से इसके लिए माफी भी मांगी। मुनमुन दत्ता ने इस बाबत एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "मैं ये पोस्ट कल शेयर किए गए वीडियो के संदर्भ में लिख रही हूं, जहां पर मैंने एक गलत शब्द का इस्तेमाल कर दिया। ऐसा मैंने किसी का अपमान करने या फिर किसी को ठेस पहुंचाने की मंशा से नहीं कहा था। मुझे इस शब्द के बारे में सही जानकारी नहीं थी। जैसे ही मुझे इस बारे में बताया गया मैंने अपना वीडियो हटा लिया। मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ हर उस शख्स से माफी मांगती हूं, जिसे इस दौरान मैंने जाने-अंजाने में ठेस पहुंचाई। मुझे वाकई में अफसोस है।"
 

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm