VIDEO: भाई के रिसेप्शन में छाया कपूर सिस्टर्स का जलवा, शाह रुख-गौरी ने भी लगाए जमकर ठुमके

VIDEO: भाई के रिसेप्शन में छाया कपूर सिस्टर्स का जलवा, शाह रुख-गौरी ने भी लगाए जमकर ठुमके

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर के भाई अरमान जैन की रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की, जिनमें से कई ने डांस परफॉर्मेंस भी दी। बता दें कि अरमान जैन ऋषि कपूर और रणधीर कपूर की बहन रीमा जैन और उनके पति मनोज जैन के बेटे हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2014 में फिल्म 'लेकर हम दीवाना दिल' से की थी। अरमान और अनीसा काफी लंबे समय से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। बीते 3 फरवरी को अरमान अपनी मंगेतर अनीसा मल्होत्रा के साथ शादी के बंधन में बंधे। उनकी शादी और रिसेप्शन से जुड़ी कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

शादी के बाद अरमान और अनीसा की रिसेप्शन पार्टी मुंबई में रखी गई, जिसमें शाह रूख से लेकर करण जौहर तक कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए। रिसेप्शन में करीना और करिश्मा ने मैचिंग आउटफिट पहनीं। दोनों का ही लुक खूब पसंद किया जा रहा है। इस दौरान करिश्मा की बेटी समायरा भी मैचिंग कलर की ड्रेस में दिखाई दीं।

लेकिन करीना और करिश्मा के लुक से ज्यादा उनका डांस वीडियो पसंद किया जा रहा है। जी हां, इस रिसेप्शन फंक्शन में इन दोनों कपूर सिस्टर्स ने अपने डांस से समां बांध दिया। उन्होंने करण जौहर के साथ मिलकर बोले चूड़ियां गाने पर जमकर डांस किया।

बता दें कि ये गाना करण जौहर की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' का था, जिसमें करीना कपूर ने भी डांस किया था। ये गाना उस समय काफी फेमस भी हुआ था और आज भी शादी, पार्टी सॉन्ग की प्लेलिस्ट में जगह बनाए हुए है। वहीं करीना और करिश्मा के अलावा शाह रुख और गौरी का भी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

कजरारे गाने पर शाह रुख ने नकली मूंछ लगाकर बड़े ही अलग अंदाज में गौरी के साथ अपनी डांस पर्फामेंस दी। इसके साथ ही डांस में करण जौहर ने भी उनका साथ दिया। तीनों की कैमिस्ट्री कमाल की थी।

इसके अलावा इस फंक्शन में कियारा आडवाणी भी सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने में कामयाब रहीं। कियारा न केवल बेहद खूबसूरत दिख रही थीं बल्कि उन्होंने धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस भी दी। कियारा ने अपनी पिछली फिल्म 'गुड न्यूज' के सुपरहिट गाने 'सौदा खरा खरा' पर जमकर डांस किया।

आपको बता दें कि अरमान और अनीसा की रिसेप्शन पार्टी में अनिल कपूर, रवीना टंडन, अमता अरोड़ा, सोनम कपूर, आथिया शेट्टी, आलिया भट्ट, तारा सुतारिया, कियारा अडवाणी, रानी मुखर्जी, मलाइका-अर्जुन, अनन्या पांडे, अंबानी परिवार, रणबीर कपूर, शिल्पा शेट्टी और रेखा जैसे बड़े सितारे भी मौजूद रहे।