अर्जुन रामपाल ने किया अपने बेटे का नामकरण, फोटो शेयर करते हुए लिखा ये इमोशनल पोस्ट

अर्जुन रामपाल ने किया अपने बेटे का नामकरण, फोटो शेयर करते हुए लिखा ये इमोशनल पोस्ट

पिछले दिनों बॉलीवुड के कई सितारों के घर किलकारी गूंजी है। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गलफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) ने भी बीते 18 जुलाई को मुंबई में बेटे को जन्म दिया है। बेटे के जन्म से अर्जुन और उनकी गर्लफ्रेंड, दोनों ही काफी खुश हैं। दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे की तस्वीर भी शेयर की है। 

अपने बेटे के जन्म के 11 दिन बाद अर्जुन रामपाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने बेटे का नाम भी लिखा है। अर्जुन इस पोस्ट में लिखते हैं, 'इस नन्ही रौशनी को देखकर मेरी आंखों में खुशी के आंसू हैं। इसके आने से हमारी जिंदगी में ढेर सारे रंग नजर आते हैं। हम खुद को बेहद खुशनसीब महसूस करते हैं और ऊपरवाले का शुक्रिया अदा करते हैं कि हमारे जीवन में ये नन्ही सी खुशी आई। मिलिए हमारे बेटे अरिक रामपाल से। '

 

इससे पहले अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने भी अपने इंस्टा अकाउंट पर अपने बेटे के साथ पहली फोटो शेयर की थी। तस्वीर शेयर करते हुए गैब्रिएला ने लिखा, 'थकी हूं पर फिर भी इस पल से प्यार है।' इस पोस्ट में गैब्रिएला अपने बेटे को गोद में लिये नजर आ रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गैब्रिएला एक साउथ अफ्रीकन मॉडल और एक्ट्रेस हैं। इसके अलावा पिछले साल वे एफएचएम (FHM) की 100 सबसे सेक्सिएस्ट महिलाओं की सूची में भी शामिल हुई थीं। अर्जुन और गैब्रिएला एक- दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं और अर्जुन के तलाक के बाद से दोनों लिव- इन में रह रहे हैं। दोनों की मुलाकात एक आईपीएल पार्टी के दौरान हुई थी। इसके बाद से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती गईं। कई मौकों पर गैब्रिएला को अर्जुन रामपाल के साथ स्पॉट किया गया है। पिछले काफी समय से दोनों की शादी की खबरें भी आ रही थीं लेकिन फिलहाल इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

 

बता दें कि अर्जुन रामपाल ने पिछले ही साल अपनी पत्नी मेहर जेसिया से तलाक लिया था। उनकी शादी को करीब 20 साल हो गए थे। दोनों ने एक ऑफिशियल बयान जारी किया था, जिसमें उन्होंने अपने फैन्स को बताया था कि वे दोनों तलाक ले रहे हैं। वैसे फिल्म जगत में यह खबर वायरल हो चुकी थी कि तलाक लेने से पहले से ही दोनों काफी समय से अलग- अलग रह रहे थे। अर्जुन की दो बेटियां हैं, माहिका और मायरा, जो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

ये भी पढ़ें - अपनी प्रेगनेंट गर्लफ्रेंड के साथ मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं अर्जुन रामपाल, देखें रोमांटिक तस्वीरें

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।