धड़क ट्रेलर : राजस्थानी रंग में रंगे ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर का खूबसूरत अंदाज

धड़क ट्रेलर : राजस्थानी रंग में रंगे ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर का खूबसूरत अंदाज

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में आगाज करने के लिए तैयार हैं। उनकी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ में उनके साथ शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर भी नज़र आएंगे।


धड़क ट्रेलर : एक खूबसूरत प्रेम कहानी


यह फिल्म आधिकारिक तौर पर मराठी ब्लॉकबस्टर ‘सैराट’ का हिन्दी रीमेक है। युवा प्रेम-प्रसंग पर आधारित इस प्रेम कहानी की तुलना रोमियो-जूलियट से की जा रही है। इस फिल्म की कहानी राजस्थानी पृष्ठभूमि पर आधारित है व दोनों मुख्य कलाकारों को ट्रेलर में राजस्थानी लहजे में बात करते हुए सुना जा सकता है। शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘धड़क’ में ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की केमिस्ट्री को काफी सराहा जा रहा है। ट्रेलर देखकर फिल्म में दोनों कलाकारों की प्रेम कहानी का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है। ट्रेलर में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर का एक किसिंग सीन भी है।

Subscribe to POPxoTV

ट्रेलर रिलीज से पहले अर्जुन ने मांगी माफी


जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है। इस खास मौके पर उनके बड़े भाई अर्जुन कपूर मुंबई नहीं आ सके हैं। दरअसल वे इन दिनों परिणीति चोपड़ा के साथ अपनी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग के लिए लंदन में हैं। ऐसे में एक बड़े भाई के तौर पर अर्जुन कपूर ने छोटी बहन जाह्नवी कपूर को कुछ नसीहतें देते हुए अपने वहां मौजूद न होने के लिए माफी भी मांगी है। साथ ही में अर्जुन ने जाह्नवी को ऑडियंस की जिंदगी का हिस्सा बनने की बधाई भी दी है। अपनी फैमिली फोटो शेयर करते हुए अर्जुन ने जाह्नवी के लिए सोशल मीडिया पर एक नोट लिखा है। इसी नोट में अर्जुन कपूर ने बाई चांस फिल्म ‘धड़क’ की कहानी का एक महत्वपूर्ण हिंट भी दे दिया है!




 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on




छोटी बहन को दी नसीहत


अर्जुन कपूर ने नोट में लिखा, ‘जाह्नवी, अब आप हमेशा के लिए ऑडियंस का हिस्सा बन जाएंगी क्योंकि आपकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है। सबसे पहले तो मैं मुंबई में न होने के लिए माफी मांगता हूं पर आप चिंता मत करिएगा, मैं हमेशा आपके साथ हूं। मैं बस आपको बताना चाहता हूं कि यह प्रोफेशन बहुत अच्छा है अगर आप अपने रास्ते पर चलते हुए कड़ी मेहनत करेंगी, ईमानदार रहेंगी और सबके विचारों का सम्मान करेंगी। यह आसान नहीं होगा पर मुझे पता है कि आप इस पूरे पागलपन के लिए तैयार हैं। ‘धड़क’ के लिए शुभकामनाएं। मुझे विश्वास है कि मेरे दोस्तों शशांक खेतान और करण जौहर ने आपको और ईशान खट्टर को मॉडर्न रोमियो-जूलियट के तौर पर दर्शाया होगा।’


Dhadak trailer


Image Source : Instagram/Dharma Productions


ऑनर किलिंग पर आधारित है ‘धड़क’


फिल्म ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिन्दी रीमेक है। गौरतलब है कि फिल्म ‘सैराट’ को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। ‘धड़क’ के कई पोस्टर्स देखने के बाद इतना तो साफ हो चुका है कि यह एक प्रेम कहानी है। अब अर्जुन कपूर के नोट और ‘सैराट’ की कहानी को ध्यान में रखते हुए फिल्म का थोड़ा सस्पेंस भी सामने आ गया है। राजस्थानी बैकग्राउंड पर आधारित इस फिल्म की कहानी ऑनर किलिंग पर आधारित है। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर परी नाम का किरदार निभाएंगी तो वहीं ईशान खट्टर मधुर नाम के लड़के की भूमिका निभाएंगे। ‘धड़क’ के निर्माता करण जौहर हैं और निर्देशक शशांक खेतान। इस फिल्म का संगीत अजय-अतुल ने तैयार किया है। जाह्नवी कपूर के साथ ही शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।


Dhadak poster


Image Source : Instagram/Dharma Productions


फिल्म ‘धड़क’ 20 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म की पूरी टीम को ऑल द बेस्ट।


ये भी पढ़ें :


जाह्नवी कपूर के बारे में गलत बात सुनकर भड़के भाई अर्जुन कपूर


किरदार में ढलने के लिए ईशान खट्टर की इस एक्ट्रेस को करना पड़ा यह काम


फिल्म ‘धड़क’ के पोस्टर को मिला फैन्स का प्यार, शूटिंग से जारी की गईं कुछ तस्वीरें


जाह्नवी कपूर ने किया अहम खुलासा, करण जौहर की फिल्म में श्रीदेवी की जगह लेंगी माधुरी दीक्षित