ट्रोलर ने श्रीदेवी और मलाइका को लेकर कही ऐसी बात, अर्जुन कपूर का जवाब सुन उसे मांगनी पड़ी माफी

ट्रोलर ने श्रीदेवी और मलाइका को लेकर कही ऐसी बात, अर्जुन कपूर का जवाब सुन उसे मांगनी पड़ी माफी

बॉलीवुड में इन दिनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की बढ़ती नज़दीकियों की खूब चर्चा हो रही है। पिछले कुछ समय से दोनों की शादी की भी खबरें सामने आ रही हैं। लेकिन अभी तक दोनों में से किसी ने भी पब्लिकली ये स्वीकार नहीं किया है कि दोनों किसी रिलेशनशिप में हैं। वो कहते हैं न कि इश्क और मर्ज छुपाये नहीं छुपते और फिर ये तो ठहरे सेलेब्रिटी।


मलाइका और अर्जुन को कई बार एयरपोर्ट, शादी और इवेंट्स में साथ देखा गया है। दोनों साथ में पैपराजी को पोज देते हैं लेकिन न मीडिया उनसे कभी उनके रिलेशन को लेकर कुछ पूछती है और न वो कभी मीडिया को कुछ बताते हैं। लेकिन उनका यह हिडन लव वास्तव में किसी से छुपा हुआ नहीं है। लगभग हर कोई यह जानता है कि दोनों एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऐसे में जाहिर है कि कई लोग उनके इस रिश्ते से खुश नहीं है और समय- समय पर सोशल मीडिया पर अपनी नाराज़गी और राय व्यक्त करते रहते हैं। हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने अर्जुन कपूर पर श्रीदेवी यानि कि उनकी दूसरी मां और उनकी लवर मलाइका अरोड़ा के प्रति दोहरा मापदंड रखने का आरोप लगाया। इस आरोप का अर्जुन ने कुछ इस अंदाज में जवाब दिया कि उस यूजर को सभी से माफी मांगनी पड़ गई।


Troll-tweet


दरअसल, ट्विटर पर एक यूजर ने अर्जुन कपूर को टैग करते हुए लिखा, 'आपने अपने पिता की दूसरी बीवी से नफरत की क्योंकि आपके पिता ने आपकी मां को छोड़ दिया और अब आप खुद से 11 साल बड़ी और टीनएजर बेटे की मां को डेट कर रहे हैं, ये दोहरा मापदंड क्यों ?'


ये भी पढ़ें - मालदीव्स में समुंदर किनारे मलाइका अरोड़ा ने किया हॉट योग, वायरल हुआ उनका बोल्ड अंदाज


arjun kappor troll


यूजर के इस सवाल और आरोप का जवाब देते हुए अर्जुन ने कहा, 'मैं किसी से नफरत नहीं करता कुसुम, हमने एक दूरी बनाए रखी थी। अगर मैं नफरत करता तो दुख की घड़ी में अपने पापा, जाह्नवी और खुशी के साथ नहीं होता। किसी को जज करना आसान होता है... जरा सोचिए कि आप वरुण धवन की फैन हैं, आपने अपनी डीपी में उनकी फोटो लगा रखी है तो उनके चेहरे के साथ निगेटिविटी मत फैलाएं।'


ये भी पढ़ें - अपनी प्रेगनेंट गर्लफ्रेंड के साथ मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं अर्जुन रामपाल, देखें रोमांटिक तस्वीरें


arjun kappor troll 1


अपने ट्वीट पर अर्जुन कपूर का जवाब देख यूजर ने अर्जुन और वरुण, दोनों से और उनके फैन्स से माफी मांगी। इसके बाद अर्जुन ने उन्हें माफ भी कर दिया। इसके बाद इस ट्वीट में वरुण धवन ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि कुसुम को अपनी गलती का एहसास हुआ, यह अच्छी बात है। वो नहीं चाहते हैं कि उनका कोई फैन किसी भी एक्टर के लिए कुछ गलत कहे।


ये भी पढ़ें - मलाइका अपनी बिकिनी वाली फोटो को लेकर हुईं ट्रोल, 'आंटी जी' कहने पर ट्रोलर को दिया मुंहतोड़ जवाब


(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)


.. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।