अर्जुन कपूर के बाद अब मलाइका अरोड़ा की भी कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

अर्जुन कपूर के बाद अब मलाइका अरोड़ा की भी कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

देश में कोरोना वायरस का आतंक खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा। हर गुज़रते दिन के साथ कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं। पिछले 24 घंटे में भारत में कोरोना के 90 हज़ार से अधिक मामले सामने आए हैं। और इसी के साथ देश में कोरोना का आकड़ा 42 लाख के पार जा चुका है। आम से लेकर खास तक कोई इस महामारी से अछूता नहीं रहा।

फिल्म इंडस्ट्री में भी यह महामारी अपने पांव पसारती जा रही हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस महामारी की चपेट में आने से खुद को बचा नहीं पा रहे। हाल ही में अर्जुन कपूर ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। और अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का कोविड-19 टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। और उन्होंने खुद को घर में क्वारंटाइन कर लिया है। हालांकि उनमें करोना वायरस के कोई खास लक्षण नहीं हैं।

बता दें कि बीते रविवार अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था- "यह मेरी ड्यूटी है कि मैं आपको बताऊं, मैंने अपना कोरोना टेस्ट कराया था और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं पूरी तरह से ठीक हूं और मेरे अंदर इसके कोई लक्षण नहीं हैं। मैंने खुद को घर में आइलोसेशन कर रखा है। इसके लिए मैंने डॉक्टर्स और बीएमसी से सलाह ली है। मैं आप सभी को सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद कहता हूं। मैं आपको अपनी हेल्थ अपडेट देता रहूंगा। ये बहुत ही आसाधारण और अभूतपूर्व समय है। मुझे विश्वास है कि हम सभी इस वायरस के खिलाफ जंग जीत लेंगे।"

मलाइका इन दिनों इंडियाज बेस्ट डांसर की शूटिंग कर रही थीं। इस शो में मलाइका के साथ गीता कपूर और टेरेंस लुइस बतौर जज काम कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर लगभग 7-8 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वहीं कुछ दिनों पहले अर्जुन कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। अर्जुन ने सेट की फोटो शेयर कर लिखा था- "सेट पर वापस आकर खुश हूं" लेकिन अब फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है।

Beauty

WIPEOUT Germ Killing Hand Cream

INR 149 AT MyGlamm

बाते दें कि इससे पहले भी कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आए थे। लेकिन अब वे पूरी तरह से स्वस्थ हैं। जिसमें जेनेलिया देशमुख, हिमांश कोहली, पार्थ समनाथ, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और कनिका कपूर के नाम शामिल हैं।

कसौटी जिंदगी की: कहीं नहीं जा रहे हैं पार्थ समनाथ, बनें रहेंगे शो का हिस्सा

‘साथ निभाना साथिया’ के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द आने वाला है सीजन 2

Beauty

WIPEOUT Sanitizing Wipes 25 Wipes Pack

INR 159 AT MyGlamm