मलाइका से तलाक के बाद पहली बार तोड़ी अरबाज़ खान ने चुप्पी, कहा- सब ठीक चल रहा था लेकिन...

मलाइका से तलाक के बाद पहली बार तोड़ी अरबाज़ खान ने चुप्पी, कहा- सब ठीक चल रहा था लेकिन...

अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा का तलाक हुए भले ही दो साल से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन आज भी सबके मन में यही सवाल है कि दोनों ने 18 साल पुराना रिश्ता आखिर क्यों तोड़ दिया? मलाइका और अरबाज़ की जोड़ी को बॉलीवुड की परफेक्ट जोड़ियों में से एक माना जाता था। मगर जैसे ही दोनों के तलाक की खबरें बाहर आनी शुरू हुई थीं, वैसे ही फैंस के बीच हड़कंप सा मच गया था। सभी इस तलाक पर मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान की राय जानना चाहते थे। मलाइका ने तो कई बार खुल कर सबके सामने अपनी बात रखी लेकिन इस दौरान कभी भी अरबाज़ खान ने अपने और मलाइका के तलाक पर कुछ नहीं कहा। मगर अब अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अरबाज़ खान ने इस तलाक के पीछे के कई राज़ खोल दिए हैं।


Arbaaz-Khan-Opens-up-on-Divorce-with-Malaika-Arora


इंटरव्यू में खोले राज़


हाल ही में एक टॉक शो के दौरान अरबाज़ ने मलाइका के साथ अपनी शादी और तलाक के ऊपर खुल कर बातें कीं। मलाइका से तलाक पर अरबाज़ ने कहा, "हमारे बीच सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन अचानक यह रिश्ता टूट गया। अगर दो लोगों के बीच चीजें काम नहीं कर रही हों तो बेहतर है कि उन्हें अपना जीवन खुद चलाना चाहिए और यह फैसला लेना चाहिए। तलाक लेने से पहले हमने इसके बारे में बहुत सोचा, इसके फायदे और नुकसान के बारे में भी हमने बात की। हम उन हालातों में थे कि एक- दूसरे को परेशान करने लगे थे। इस वजह से हमारे परिवार और बेटे पर भी काफी असर पड़ रहा था। इसके बाद हमने फैसला किया कि हमारा अलग होना ही बेहतर है।"


Arbaaz-Khan-Opens-up-on-Divorce-with-Malaika-Arora2


दोबारा शादी करेंगे अरबाज़


इसके बाद अरबाज़ खान से जब यह पूछा गया कि तलाक के बाद क्या करें और क्या तलाक के बाद भी वह लोगों को शादी करने की सलाह देंगे? तो इसके जवाब में अरबाज़ ने कहा, "हां, मैं लोगों को शादी करने की सलाह ज़रूर दूंगा। शादी का बंधन आज से नहीं, कई सदियों से चला आ रहा है। लोग मरने से पहले एक अच्छी ज़िंदगी जीना चाहते हैं। जब तक ज़िंदगी में सब कुछ अच्छा नहीं हो जाता, हमें अपनी तरफ से सब ठीक करने की कोशिश करते रहना चाहिए।" अरबाज़ के जवाब से तो यही लगता है कि वह जल्द ही अपनी कथित गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।


Arbaaz-Khan-Opens-up-on-Divorce-with-Malaika-Arora5


मलाइका की शादी निकली अफवाह


मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान के तलाक के पीछे की वजह अर्जुन कपूर को बताया जाता है। कई महीनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि इस साल 19 अप्रैल को मलाइका और अर्जुन कपूर शादी के अटूट बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि अर्जुन कपूर के पिता और फिल्म निर्देशक बोनी कपूर ने इस बात को पूरी तरह से अफवाह बताया। हुआ भी कुछ ऐसा ही। दोनों की शादी की खबरें जितनी तेज़ी से उड़ी थीं, उतनी ही तेज़ी से फुस्स भी हो गईं। देखना दिलचस्प होगा कि दोनों का रिश्ता अब कौन सा नया मोड़ लेता है।


Malaika- Arjun Wedding Date Final1


इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें-  


मलाइका अरोड़ा ने अपने तलाक को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया एक रात पहले क्या हुआ था


अर्जुन कपूर के साथ क्रिश्चियन वेडिंग करने पर मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा, दिया ये जवाब


क्या मलाइका अरोड़ा का ड्राइवर अरबाज़ खान को दे रहा था उनकी और अर्जुन की निजी जानकारियां?