जानिए कौन हैं ये खूबसूरत एक्ट्रेस जिसे देखकर खिलखिला उठी अनुष्का शर्मा

जानिए कौन हैं ये खूबसूरत एक्ट्रेस जिसे देखकर खिलखिला उठी अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर दुनिया के उस मंच पर भी अपनी जगह बना ली है, जहां बड़े- बड़े दिग्गज कलाकारों की मौजूदगी पहले से है। हम बात कर रहे हैं सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम की, जहां शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन जैसे सितारों के साथ अनुष्का शर्मा ने भी अपनी जगह बना ली है।


दरअसल, हाल ही में अनुष्का अपने मोम के पुतले का अनावरण करने सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम पहुंची और हूबहू अपनी जैसी प्रतिमा देखकर खिलखिला उठीं। बता दें कि तुसाद म्यूजियम का यह पहला इंटरेक्टिव वैक्स स्टेच्यू है। इसके पहले सनी लियोनी का सेंटेड वैक्स स्टैच्यू भी पहली बार ही मैडम तुसाद म्यूजियम में लगाया गया था। यहां पर पिछले काफी समय से लगातार लोग अनुष्का के वैक्स स्टेच्यू की मांग कर रहे थे।  


DsXs1hWW0AIjz3Z


अनुष्का ने अपने मोम के पुतले का अनावरण करते हुए कहा, "मुझे खुशी है कि मैडम तुसाद, सिंगापुर में पहली बार मेरा बोलने वाला मोम का पुतला लगाया गया है। मैं लोगों से लगातार मिल रहे प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं।" इसके बाद उन्होंने अपने पुतले के साथ सेल्फी ली और फोटो भी क्लिक करवाई। साथ उन्होंने ये तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी की।


कुछ इस तरह अनुष्का ने शेयर की अपनी फीलिंग, देखिए एक झलक -



कुछ ऐसा है अनुष्का का वैक्स स्टेच्यू


अनुष्का के इस इंटरेक्टिव वैक्स स्टेच्यू के हाथ में फोन है, और वो भी सेल्फी लेने वाले में स्टाइल में। इसे देखने पर ऐसा लगता है कि अनुष्का अपने फैंस को सेल्फी लेने के लिए खुद इनवाइट कर रही हैं। खास हैं इस फोन से खींची गई तस्वीरें, जिन्हें यहां आने वाले दर्शक डिजिटल तरीके से अपने परिवार वालों और दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हैं। सिंगापुर म्यूजियम में लगी सारी प्रतिमाओं में से अनुष्का का ये मोम का पुतला इकलौता है जिसमें ये खास फीचर रखा गया है।


46463266 2245843432313634 4506209743420784640 n


मैडम तुसाद सिंगापुर के जनरल मैनेजर एलेक्स वार्ड ने कहा, "अनुष्का शर्मा एक बड़ी स्टार हैं और उनके साथ काम करना बेहतरीन अनुभव है। अनुष्का का बोलता मोम का पुतला हमारे सैलानियों को यहां आने के लिए प्रोत्साहित करेगा। हमारे सिंगापुर में भारतीय फिल्मी सितारों के और भी मोम के बोलते पुतले बनाने को लेकर आशान्वित हैं।"


इन भारतीय सितारों के भी स्टेच्यू हैं मौजूद


15727027 1865635243667790 3222764022420680651 n


सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में नरेंद्र मोदी, काजोल, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, ऐश्वर्य राय और माधुरी दीक्षित, अनील कपूर, करीना कपूर खान और रणबीर कपूर जैसे दिग्गज सितारों के बाद अब अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का भी मोम का पुतला लगाया गया है।


(फोटो साभार - फेसबुक)


ये भी पढ़ें -


दीपिका रणवीर के पहले रिसेप्शन में पहुंची देश की नामी हस्तियां, देखिए मेहमानों की तस्वीरें


मैडम तुसाद में लगा सनी लियोनी का हॉट स्टैच्यू, देखिए वीडियो और तस्वीरें


अनुष्का की इन्हीं फनी तस्वीरों ने बनाया था उन्हें 'मेम्स क्वीन'