विराट के साथ क्लीनिक के बाहर दिखीं अनुष्का शर्मा, क्या जल्द मिलने वाली है Good News

विराट के साथ क्लीनिक के बाहर दिखीं अनुष्का शर्मा, क्या जल्द मिलने वाली है Good News

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) हाल ही में जुहू में स्थिति एक क्लीनिक के बाहर दिखाई दीं। वह पति विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ क्लीनिक के बाहर स्पॉट हुईं। बता दें कि अनुष्का शर्मा जल्द ही मां बनने वाली हैं और उनकी ड्यू डेट जनवरी में है। क्लीनिक के बाहर अनुष्का शर्मा कैजुअल स्लीवलेस व्हाइट और ब्लू स्ट्रिप ड्रेस में दिखाई दीं। 
बता दें कि अनुष्का ने हाल ही में एक मैगजीन को इंटरव्यू दिया है। अपने इस इंटरव्यू में उन्होंने लॉकडाउन और कोरोनावायरस महामारी के दौरान प्रेग्नेंट होने के फायदों के बारे में बात की। उन्होंने कहा, ''लॉकडाउन की वजह से विराट कोहली उनके साथ थे और घर में रहने के कारण काफी वक्त तक किसी को पता नहीं चला कि वह प्रेग्नेंट हैं। अनुष्का ने कहा, महामारी एक बहुत ही अजीब सी ब्लेसिंग बनकर आई। विराट और मैं इसे राज रख पाए क्योंकि हम केवल डॉक्टर के क्लीनिक जाने के लिए घर से बाहर निकलते थे और उस वक्त सड़के एक दम खाली थीं तो कोई हमें देख भी नहीं पाया।''

अनुष्का ने यह भी बताया कि वह अपने होने वाले बच्चे के लिए एक जेंडर न्यूट्रल नर्सरी बनाने में व्यस्त थीं। उन्होंने कहा, मैं इस बात में यकीन नहीं करती कि लड़का हुआ तो नीला रंग और लड़की हुई तो गुलाबी रंग। हमारी इस नर्सरी में सारे रंग हैं। उन्होंने कहा, इस नर्सरी की थीम जानवरों पर आधारित है क्योंकि मुझे और विराट दोनों को ही जानवरों से प्यार है और इस वजह से हम चाहते हैं कि हमारे बच्चे की भी जानवरों के साथ एक अच्छा बोंड हो। वो हमारी जिंदगी का अहम हिस्सा  है और हम मानते हैं कि जानवर मनुष्य को काइंडनेस और कंपैशन सिखाते हैं।

वहीं उन्होंने मां बनने के बाद वापस काम पर लौटने के बारे में भी बताया। अनुष्का ने कहा कि वह मई 2021 में काम पर वापस लौटेंगी। गौरतलब है कि अनुष्का की ड्यू डेट जनवरी 2021 की है। वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का आखिरी बार फिल्म ''जीरो'' में नजर आईं थी। इस फिल्म में वह शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आईं थी।
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm