पिता की मौत का जिक्र सुन रो पड़े विराट, अनुष्का ने उन्हें कुछ ऐसे संभाला, देखिए वीडियो

पिता की मौत का जिक्र सुन रो पड़े विराट, अनुष्का ने उन्हें कुछ ऐसे संभाला, देखिए वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली, जिन्हें फैंस प्यार से 'विरुष्का' कहते हैं, भारत के पॉवर और पॉपुलर कपल के तौर पर जाने जाते हैं। मौका कोई भी हो, ये एक-दूसरे की ताकत बनकर हमेशा साथ खड़े रहते हैं। हाल ही में इंटरनेट पर वायरल हुआ इनका एक वीडियो इस बात का सबूत है।
इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि जब अपनी जिंदगी का एक बेहद दर्दनाक वाकिया सुनकर विराट इमोशनल हो जाते हैं तो अनुष्का उनके हाथ को बेहद प्यार से चूमती हैं और उन्हें संभालती हैं, जिसके बाद विराट भी बड़ा ही प्यारा सा रिएक्शन उन्हें देते हैं। विरुष्का के इस हार्ट टचिंग वीडियो ने सभी का दिल जीत लिया है और ये सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

दरअसल, हाल ही में नई दिल्ली के फ़िरोज़ शाह कोटला क्रिकेट स्टेडियम का नाम बदलकर पूर्व केंद्रीय मंत्री और दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) के अध्यक्ष अरुण जेटली के नाम पर रखा गया। इस इवेंट में विराट और अनुष्का सहित कई भारतीय खिलाड़ी पहुंचे थे। 

 

इस मौके पर ये घोषणा की गई कि स्टेडियम में विराट कोहली के नाम पर भी एक स्टैंड का अनावरण किया जाएगा। इसी बीच डीडीसीए के अध्यक्ष रजत शर्मा ने वहां मौजूद लोगों के साथ विराट की जिंदगी से जुड़ी एक घटना शेयर की। रजत ने बताया कि विराट के पिता के निधन के बाद अरुण जेटली दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में कोहली का घर ढूंढ़ते हुए पहुंचे थे। उस समय विराट अंडर-19 टीम में थे और उन्हें एक मैच खेलना था। अपने पिता के निधन के बावजूद विराट ने मैच जारी रखा और शानदार पारी भी खेली। ये सब देखकर अरुण जेटली ने विराट की तारीफ करते हुए कहा था कि ये एक दिन बहुत बड़ा नाम बनेगा। अपनी जिंदगी से जुड़े इस अहम वाकिये को सुनकर विराट इमोशनल हो गए और तभी बगल में बैठीं उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने उन्हें बड़े ही प्यारे अंदाज में दिलासा देते हुए उनके हाथ पर किस किया। 

 

विराट कोहली ने ट्वीट करके सभी का शुक्रिया अदा किया। विराट ने अपनी पोस्ट में लिखा, ''दिल्ली क्रिकेट और बीसीसीआई, मुझे यह सम्मान देने के लिए शुक्रिया। यह पवेलियन मुझे जिंदगी में और क्रिकेट में मेरी जर्नी याद दिलाएगी, लेकिन मैं आशा करता हूं कि यह आने वाली पीढ़ी के यंग क्रिकेटर्स के लिए भी प्रेरणा बनेगी।''

 

शादी से पहले ये दोनों अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहते थे। अब शादी के डेढ़ साल बाद भी विरुष्का की जोड़ी अपने रिलेशनशिप गोल्स को लेकर चर्चा में बनी रहती है। विराट और अनुष्का अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं। काम से फुर्सत मिलते ही दोनों कभी घूमने निकल जाते हैं तो कभी डेट प्लान करते नजर आते हैं। हाल ही में दोनों ने अपनी वेकेशन की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। 

आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।
.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में ... तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा - अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।