मैडम तुसाद में बोलती मूर्ति वाली पहली भारतीय बनेंगी अनुष्का|POPxo Hindi | POPxo
Home
... तो इस मामले में अनुष्का शर्मा को मिलेगा पहली भारतीय सेलिब्रिटी होने का सम्मान..

... तो इस मामले में अनुष्का शर्मा को मिलेगा पहली भारतीय सेलिब्रिटी होने का सम्मान..

सिंगापुर का मैडम तुसाद म्यूजियम जल्दी ही बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को एक बेहद प्यारा सा और खास सम्मान देने वाला है। सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में अनुष्का शर्मा की बोलती- बातचीत करती वैक्स की मूर्ति लगाकर अनुष्का शर्मा के साथ- साथ उनके फैन्स को भी एक नया खूबसूरत तोहफा मिलने वाला है।


अनुष्का बनेंगी ऐसी पहली भारतीय शख्सियत


मैडम तुसाद म्यूजियम में बोलने वाली वैक्स की मूर्ति लगने के साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ओपरा विनफ्रे, क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसी हस्तियों की श्रेणी में आ जाएंगी। आपको बता दें कि सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में अब तक किसी भारतीय सेलिब्रिटी की ऐसी मूर्ति नहीं रखी गई है जो बोलती या फिर बातचीत करती हो। इस माामले में अनुष्का शर्मा ही पहली शख्सियत बनेंगी जिनकी बातचीत करने वाली मूर्ति सिंगापुर के म्यूजियम में रखी जाएगी।


बेहद लोकप्रिय हैं अनुष्का शर्मा


इसमें कोई शक नहीं है कि अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की खासी लोकप्रिय अदाकारा हैं जो क्रिकेटर विराट कोहली से शादी के बाद और भी ज्यादा फेमस हो गई हैं। अब मैडम तुसाद म्यूजियम में जब उनकी बोलने वाली वैक्स की मूर्ति होने के बाद उनके फैन्स उनके और भी करीब आ पाएंगे। 


Anushka Sharma


आपको बता दें कि मैडम तुसाद म्यूजियम सेलिब्रिटीज़ को लेकर काफी सलेक्टिव है और अब अगर बात हो म्यूजियम के नए फीचर यानि बोलने वाली वैक्स की मूर्तियों की तो यह और भी ज्यादा खास मुद्दा हो जाता है। अब तक मैडम तुसाद म्यूजियम के बोलने वाली मूर्तियों वाले सेलिब्रिटीज में दुनिया की काफी नामी हस्तियों के नाम शामिल हैं, जैसे ओपरा विनफ्रे, क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लेविस हैमिल्टन।


फोन उठाने पर बात करने लगेगी मूर्ति


बताया जा रहा है कि अनुष्का शर्मा की मोम की यह मूर्ति लोगों से बातें करती दिखाई देगी। सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में यह किसी भारतीय की ऐसी पहली मूर्ति होगी। यह भी पता लगा है कि अनुष्का शर्मा की इस मूर्ति के हाथ में फोन होगा, जिससे वहां उनके साथ फोटो खिंचवाने की इच्छा रखने वाले गेस्ट उनके साथ सेल्फी ले सकेंगे। इसके साथ ही फोटो लेते वक्त फोन उठाने वाले व्यक्ति का अनुष्का गर्मजोशी से स्वागत करती हुई दिखेंगी।


मैडम तुसाद म्यूजियम का नया फीचर


मैडम तुसाद म्यूजियम का यह एक नया फीचर है जिसमें मूर्तियों को बातचीत करते हुए दिखाया जाता है। अनुष्का शर्मा की मूर्ति में जुड़े इस नये फीचर से यह साबित होता है कि वो लोगों के बीच कितनी लोकप्रिय हैं।

प्रकाशित - जुलाई 11, 2018
Like button
2 लाइक्स
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें
Trending Products

आपकी फीड