इस वजह से फोटोग्राफर्स पर भड़कीं अनुष्का शर्मा, कहा- 'अब बस करो'

इस वजह से फोटोग्राफर्स पर भड़कीं अनुष्का शर्मा, कहा- 'अब बस करो'

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जल्द ही मां बनने वाली हैं और वह अपना ये गोल्डन पीरियड अपने पति विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ एन्जॉय कर रही हैं। हालांकि, इसी बीच विराट और अनुष्का की उनके घर की बालकनी में बैठे हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर किसी के द्वारा शेयर कर दी गई और इस बात से अनुष्का काफी ज्यादा नाराज हो गईं।
इसके बाद अनुष्का ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक मैसेज भी लिखा। अपने इस मैसेज में अनुष्का ने लिखा, कि वह पहले भी इस तरह की चीजों को लेकर डिस्कशन कर चुकी हैं लेकिन उनसे कुछ फर्क नहीं पड़ा है और कुछ नहीं बदला है।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अनुष्का काफी नाराज (Anushka Angry on Photographers) नजर आईं और उन्होंने लिखा, फोटोग्राफर और उनके पब्लिकेशन से गुजारिश करने के बाद भी वो लगातार हमारी प्राइवेसी में दखलअंदाजी कर रहे हैं। इसे अब बंद कर दो। इसके साथ अनुष्का ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनकी और उनके पति विराट की तस्वीर भी शेयर की।
बता दें कि अनुष्का जल्द ही मां बनने वाली हैं और वह जब भी पब्लिक अपीयरेंस देती हैं तो फोटोग्राफर उनकी फोटो लेते हैं। वहीं वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने ट्रेड मिल पर वर्क आउट करते हुए अपनी तस्वीर शेयर की थी। इस वीडियो में अनुष्का व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक जैगिंग में दिखाई दे रही थीं।

हाल ही में अनुष्का ने एक इंटरव्यू में अपनी प्रेग्नेंसी पर खुलकर बात की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि कोरोनावायरस महामारी दोनों के लिए एक दुआ के जैसा है क्योंकि विराट पूरा वक्त उनके साथ थे और वो इस बात को छिपा कर रख सकती थी। उन्होंने कहा कि हम केवल डॉक्टर के क्लिनिक जाने के लिए बाहर जाते थे और सड़कें एक दम खाली रहती थीं। 
विराट और अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए जल्द ही अपने माता-पिता बनने की खुशी फैंस के साथ शेयर की थी। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, अब हम तीन हैं। वहीं एक अन्य पोस्ट में अनुष्का ने लिखा था कि मदरहुड बहुत ही सुखद है। 

गौरतलब है कि अनुष्का आखिरी बार शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म जीरो में नजर आईं थी। इसके बाद से उन्होंने अपने किसी भी नए प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है। हालांकि, उन्होंने कुछ वक्त पहले ही बुलबुल और पाताल लोक जैसी सीरीज को प्रोड्यूस किया था और वह अपने बच्चे को जन्म देने के 4 महीने के बाद फिर से काम करना शुरू कर देंगी।
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm