विराट कोहली ने मैच जीतकर रोमांटिक अंदाज़ में मनाया अनुष्का शर्मा का जन्मदिन

विराट कोहली ने मैच जीतकर रोमांटिक अंदाज़ में मनाया अनुष्का शर्मा का जन्मदिन

‘विरुष्का’ यानि कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को बॉलीवुड के मोस्ट अडोरेबल कपल्स में से एक माना जाता है। अनुष्का शर्मा ने हाल ही में शादी के बाद अपना पहला जन्मदिन मनाया और उनके पति विराट कोहली ने इस दिन को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।


खूब रोशन हुआ जहां


अपना 30वां जन्मदिन मनाने के लिए अनुष्का शर्मा बेंगलुरु गई थीं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर पता चल रहा है कि उनके पति विराट कोहली ने उनके जन्मदिन को काफी रोमांटिक और यादगार बना दिया था। इस फोटो में अनुष्का विराट के गाल पर किस करते हुए उन्हें इस खूबसूरत सरप्राइज़ के लिए धन्यवाद कह रही हैं। बैकग्राउंड में कई सारे केक रखे हुए नज़र आ रहे हैं और कमरे को फूलों और मोमबत्तियों से सजाया गया है। अनुष्का ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘दुनिया के सबसे अच्छे, दयालु और हिम्मती इंसान के साथ मेरा यह जन्मदिन अब तक का सबसे अच्छा जन्मदिन रहा। इसको इतना खास बनाने के लिए ढेर सारा प्यार।’


Anushka sharma post birthday


मैच की जीत अनुष्का के नाम


मंगलवार को विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स का मुंबई इंडियंस टीम के साथ बेंगलुरु में मैच था। इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स ने मुंबई इंडियंस की टीम को हराकर जीत का सेहरा अपने नाम कर लिया था। अनुष्का शर्मा भी इस मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद रहीं। इस जीत के बाद अनुष्का की ज़िंदगी का यह खास दिन विराट और उनकी टीम के लिए भी काफी खास बन गया। मैच से पहले अनुष्का का जन्मदिन मनाने के लिए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बेंगलुरु स्थित एक मॉल में हॉलीवुड फिल्म ‘एवेंजर्स : इन्फिनिटी वॉर’ देखने गए थे। सुबह विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनुष्का को केक खिलाते हुए एक रोमांटिक फोटो और पोस्ट भी शेयर किया था।




 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on




खुद को दिया तोहफा


अनुष्का शर्मा बचपन से ही जानवरों के लिए कुछ करना चाहती थीं। अपने 30 वें जन्मदिन पर उन्होंने एक एनिमल शेल्टर बनाने का ऐलान किया है। अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ओपन लेटर लिखकर यह जानकारी साझा की। उन्होंने लिखा कि एनिमल शेल्टर उन जानवरों का घर है, जिन्हें उनके हाल पर छोड़ दिया गया है। यह उनका घर होगा, जहां उन्हें प्यार, सुरक्षा और केयर मिलेगी। यह एनिमल शेल्टर मुंबई के बाहर होगा और इसके निर्माण के साथ ही अनुष्का के बचपन का सपना भी पूरा हो जाएगा। इस एनिमल शेल्टर को बनाने की प्रेरणा उन्हें दलाई लामा से मिली थी।


Anushka sharma birthday 2


बचपन का सपना पूरा करने के साथ ही अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ में भी काफी व्यस्त हैं। इस साल वे वरुण धवन के साथ फिल्म ‘सुई धागा’ और शाह रुख खान के साथ फिल्म ‘जीरो’ में नज़र आएंगी।


ये भी पढ़ें :


अनुष्का शर्मा ने जन्मदिन पर खुद को दिया यह तोहफा!


वरुण धवन के साथ 'सुई धागा' थामे नज़र आएंगी अनुष्का शर्मा


सितंबर में 'कॉफी विद करण' के मेहमान बनेंगे 'विरुष्का'