विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के साथ दिखा एक नया मेहमान

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के साथ दिखा एक नया मेहमान

दिसंबर में शादी करने के बाद से ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में काफी व्यस्त रहे हैं। आखिरकार अब इन दोनों को साथ में वक्त बिताने का मौका मिल रहा है।


विरुष्का के घर में नया सदस्य


बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हाल ही में फिल्म ‘जीरो’ का शूटिंग शेड्यूल पूरा करके अमेरिका से लौटी हैं और विराट कोहली भी इन दिनों गर्दन में चोट लगने की वजह से क्रिकेट ग्राउंड से दूर हैं। ऐसे में ये दोनों अपने मुंबई स्थित घर में वक्त बिता रहे हैं। फैन्स के लिए कपल गोल्स सेट करने वाली इस जोड़ी के नए घर में हाल ही में एक नया मेहमान आया है। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें इन दोनों के साथ ही एक पपी भी नज़र आ रहा है।




 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on




लोगों ने किया स्वागत


विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की इस फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है। हालांकि विराट और अनुष्का के फैन्स जानना चाहते हैं कि आखिर यह तस्वीर सच कब साबित होगी? यानी कि वे घर में आए इस नन्हे मेहमान को देखकर खुश तो हैं पर जानना चाहते हैं कि विराट और अनुष्का उन्हें ‘दूसरी’ खुशखबरी कब सुनाएंगे। इसका मतलब साफ है कि शादी के बाद सिर्फ आम लोगों से ही नहीं, बल्कि सेलिब्रिटीज से भी बच्चों वाली खुशखबरी के बाबत बार-बार पूछा जाता है।


अनुष्का को है जानवरों से लगाव


अनुष्का शर्मा के घर में पहले से एक लैब्रडॉर भी है, जिसे वे प्यार से ‘डूड’ बुलाती हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर बचपन का एक खास सपना भी पूरा किया था। वे हमेशा से ही जानवरों के लिए कुछ करना चाहती थीं और अपने बर्थडे पर उन्होंने जानवरों के लिए एक शेल्टर होम बनाने की घोषणा की थी। अनुष्का ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा था कि एनिमल शेल्टर उन जानवरों का घर है, जिन्हें उनके हाल पर छोड़ दिया गया है। यह उनका घर होगा, जहां उन्हें प्यार, सुरक्षा और केयर मिलेगी।


Anushka sharma birthday


Image Source : Instagram/Anushka Sharma


अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के हर जुदा अंदाज को उनके फैन्स बहुत पसंद करते हैं। अपनी छुट्टियों में दोनों अपने फैन्स के लिए रिलेशनशिप गोल्स सेट कर रहे हैं।


ये भी पढ़ें :