अनुष्का शर्मा की बाइक ट्रेनर चेतना पंडित ने किया सुसाइड | POPxo Hindi | POPxo
Home
अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ, श्रद्धा कपूर की ट्रेनर चेतना पंडित ने किया सुसाइड

अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ, श्रद्धा कपूर की ट्रेनर चेतना पंडित ने किया सुसाइड

बॉलीवुड की कई नामी अभिनेत्रियों को बाइक चलाने की ट्रेनिंग देने वाली रेसर चेतना पंडित ने ज़िंदगी से हारकर खुदकुशी कर ली। किसी को भी अपनी मौत का जिम्मेदार न ठहराते हुए उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।


ज़िंदगी की रेस हार गई यह रेसर


बॉलीवुड के कई सितारों को रफ्तार का जुनून देने वाली 27 साल की बाइक रेसर चेतना पंडित का शव मुंबई के गोरेगांव स्थित अपार्टमेंट में फंदे पर लटकता हुआ मिला। वे गोरेगांव स्थित एक अपार्टमेंट में तीन लड़कियों के साथ रहती थीं पर इस घटना के वक्त वहां कोई भी मौजूद नहीं था। शाम को जब चेतना की एक रूममेट लौटी और कई बार डोरबेल बजाने पर भी गेट नहीं खुला तो उन्होंने एक चाबी वाले को बुलवाकर ताला खुलवाया। बेडरूम में पहुंचने पर उन्हें चेतना का शव सीलिंग से लटकता हुआ मिला।




 

A post shared by Motojojo (@motojojoco) on




सुसाइड नोट बरामद


पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें चेतना पंडित ने साफ लिखा है कि उनकी मौत का जिम्मेदार कोई भी नहीं है। हालांकि, उन्होंने यह भी लिखा कि कुछ महीने पहले उनका ब्रेकअप हो गया था, जिसके बाद से वे अकेली पड़ गई थीं और अपने लक्ष्यों को पूरा कर पाने में भी सक्षम नहीं थीं। वहीं, चेतना की एक दोस्त का कहना है कि वे आर्थिक तंगी से जूझ रही थीं। दरअसल, चेतना के माता- पिता उनके बचपन में ही गुज़र गए थे और उनके घर में बस उनका छोटा भाई था, जो सेंट्रल मुंबई में अपनी चाची के साथ रहता है।


बॉलीवुड स्टार्स को किया ट्रेन


कर्नाटक के शिमोगा की रहने वाली चेतना पंडित पिछले कई सालों से मुंबई में रहकर महिलाओं को बाइक चलाने की ट्रेनिंग दे रही थीं। आम महिलाओं के साथ ही उन्होंने बॉलीवुड की कई नामी एक्ट्रेस को भी बाइक चलाने का प्रशिक्षण दिया था। चेतना ने ‘जब तक है जान’ के लिए अनुष्का शर्मा, ‘धूम’ के लिए कैटरीना कैफ और ‘एक विलेन’ के लिए श्रद्धा कपूर व माधुरी दीक्षित को बाइक राइडिंग सिखाई थी। चेतना अपनी एक दोस्त के साथ लेह जाने का प्लान बना रही थीं कि अचानक उन्होंने यह गलत फैसला ले लिया।

Subscribe to POPxoTV

ये भी पढ़ें :


कैटरीना कैफ से किसको हो गई है इतनी मोहब्बत!?


अनुष्का शर्मा के साथ जिम में ट्रोल हुए विराट कोहली, देखें वायरल वीडियो


वरुण धवन के साथ 'सुई धागा' थामे नज़र आएंगी अनुष्का शर्मा


अनुष्का शर्मा पर मंडरा रहा है किसी का साया

प्रकाशित - जुलाई 13, 2018
Like button
3 लाइक्स
Save Button सेव करें
Share Button
शेयर
और भी पढ़ें