अनुपमां ने पति वनराज के एक्सीडेंट पर किया झिंगालाला डांस, वीडियो वायरल

Anupamaa, Rupali Ganguli, Sudhanshu Panday, Paras Kalnawat, Video,

स्टार प्लस पर आ रहा सीरियल "अनुपमां" इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है। सीरियल की शुरुआत से ही दर्शक खोलकर इसे अपना प्यार दे रहे हैं। टीआरपी चार्ट्स पर भी सीरियल लगातार नंबर 1 पर बना हुआ है। डायरेक्टर्स कट प्रोडक्शन के इस सीरियल की अलग कहानी और किरदार आते ही दर्शकों के दिलों पर छा गए। एक्टर्स भी सीरियल में अपनी जान डालने में कोई कसर नहीं छोड़ते। सीन की गंभीरता हो या फिर शूटिंग के समय की मस्ती, एक्टर्स हर पल को फैंस के साथ ज़रूर साझा करते हैं। हाल ही में अनुपमां ने पति वनराज के एक्सीडेंट पर झिंगालाला डांस किया, जिसका वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। 

बता दें कि सीरियल इन दिनों वनराज के एक्सीडेंट का ट्रैक चल रहा है। ऐसे में हम आपसे कहें कि एक्सीडेंट पर पत्नी अनुपमां ने दुखी होने के बजाय झिंगालाला डांस किया तो क्या आप मानेंगे। जी हां, ये सच है। पति वनराज का एक्सीडेंट होने पर अनुपमां ने अपने बेटे समर के साथ मिलकर झिंगालाला डांस किया।

दरअसल, शूटिंग के बीच सीन भले ही कितना भी गंभीर हो लेकिन एक्टर्स उस दौरान मस्ती करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। कुछ ऐसा ही वनराज के एक्सीडेंट वाले सीन के साथ भी हुआ। इस सीन को करते समय वनराज यानि सुधांशु पांडे ज़मीन पर पड़े थे वहीं अनुपमां यानी रूपाली गांगुली अपने ऑनस्क्रीन बेटे समर यानी पारस कलनावत के साथ झिंगालाला डांस कर रही थीं। आप भी देखिये तीनों की मस्ती का ये वीडियो।
 

इस वीडियो को शेयर करते समय एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने लिखा, "हम इतनी गंभीरता से गंभीर सीन करते हैं। मेरे अंदर की मोनिशा गिरी कभी नहीं जायेगी और ऊपर से ये दोनों मिल गए हैं अनुपमां में।" इसी वीडियो को एक्टर सुधांशु पांडे ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सुधांशु पांडे ने लिखा, "पहली बार मेरे मुंह पर झिंगालाला करते हुए जंगल के दो आदिवासी।" इसके बाद सुधांशु पांडे ने हॉस्पिटल के सीन का भी  फनी वीडियो शेयर किया, जिसमें वो खून से लतपथ होकर अपनी को-स्टार रूपाली गांगुली की नक़ल करते हुए नज़र आ रहे हैं।   
 

आपको बता दें कि सीरियल "अनुपमां" इन दिनों टीवी पर सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इसे राजन शाही ने प्रोड्यूस किया है। सीरियल का मराठी वर्जन "आइ कुठे काय करते" भी मराठी सीरियल्स की लिस्ट में टॉप पर चल रहा है।

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm