अनुपमां ने साड़ी छोड़ लिया माॅर्डन अवतार, लुक देखकर फैंस हुए फिदा

अनुपमां, Anupamaa, रूपाली गांगुली, Rupali Ganguly

सीरियल 'अनुपमां' (Anupamaa) शुरुआत से ही टीवी का नंबर 1 शो बना हुआ है। इसने आते ही टीआरपी लिस्ट में ज़ी टीवी के सीरियल 'कुंडली भाग्य' की गद्दी हिला दी। सीरियल 'अनुपमां' (Anupamaa) में मुख्य किरदार निभा रही हैं एक्ट्रेस रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly)। वे इन दिनों अपनी एक्टिंग से टीवी की दुनिया पर छाई हुई हैं। सीरियल में रूपाली यानी अनुपमां का किरदार काफी स्ट्रॉन्ग दिखाया गया है। सीरियल में रूपाली सूती साड़ी पहने हुए नज़र आती हैं। मगर असल ज़िंदगी में वे काफी बोल्ड हैं। रूपाली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका मॉडर्न अवतार देखने को मिला। उनके नए इस लुक को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं।

सीरियल में हर समय सूती साड़ी में लिपटी अनुपमां (Anupamaa) यानि रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) इस नए लुक में काफी अलग नज़र आ रही हैं। ब्लैक एंड व्हाइट में शेयर की गई इन तस्वीरों में रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) बेहद खूबसूरत दिख रही है। सीरियल में जहां वे सिंपल ब्रेड हेयर स्टाइल में नज़र आती हैं वहीं इस फोटोशूट में रूपाली के बाल कर्ल हैं, जो कि उनके इस नए लुक पर काफी सूट कर रहे हैं। इन तस्वीरों पर रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने अलग-अलग कैप्शन दिए हैं। 

अनुपमां यानी रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के इस मॉडर्न अवतार को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा, "बहुत ही सुंदर लग रही है आप अनुपमां जी।" वहीं एक और यूज़र ने लिखा, "रूपाली मैम आप आग लगा रही हैं। 

एक तस्वीर में वे पेड़-पौधों के बीच बैठी नजर आ रही हैं और कॉफी के मजे ले रही हैं। इस तस्वीर में उन्होंने शर्ट और ब्लेजर कैरी किया हुआ है और अपने ऑउटफिट को देखते हुए बाल खुले छोड़े हुए हैं। उनकी प्यारी से मुस्कान लुक को कम्पलीट कर रही है।

वहीं एक तस्वीर में रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) झूले पर बैठी नज़र आ रही हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "स्वीट, सैसी और थोड़ी से मेसी, आप अपना वीकेंड कैसे बिता रहे हैं।  

बता दें रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने अपना करियर साल 2000 में सीरियल 'सुकन्या' से शुरू किया था। कई टीवी सीरियल्स में काम करने के बाद उन्हें पहचान मिली कॉमेडी सीरियल 'सारा भाई वर्सेज सारा भाई' में मोनिशा साराभाई के किरदार से। उनका बोलने का अंदाज और कॉमिक टाइमिंग फैंस को खूब पसंद आया। अब अनुपमां (Anupamaa) बनकर वे सबके दिलों पर छाई हैं। इस सीरियल को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।  

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm